Chitrakoot News: डीएम ने किया निर्माणाधीन मल्टीपरपज कंपलेक्स आडिटोरियम का निरीक्षण, कहा- 20 जनवरी तक निर्माण पूरा करके कराएं हैंडओवर

Chitrakoot News: उत्तर प्रदेश के जनपद चित्रकूट के डीएम अभिषेक आनंद ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी राष्ट्रीय रुर्बन मिशन में निर्माणाधीन मल्टीपरपज कंपलेक्स आडिटोरियम का निरीक्षण किया।

Update: 2024-01-04 14:34 GMT

डीएम ने किया निर्माणाधीन मल्टीपरपज कंपलेक्स आडिटोरियम का निरीक्षण: Photo- Newstrack

Chitrakoot News: उत्तर प्रदेश के जनपद चित्रकूट के डीएम अभिषेक आनंद ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी राष्ट्रीय रुर्बन मिशन में निर्माणाधीन मल्टीपरपज कंपलेक्स आडिटोरियम का निरीक्षण किया। उन्होंने कार्यदाई संस्था राजकीय निर्माण निगम को निर्देशित किया कि अधिशाषी अभियंता विद्युत समन्वय बनाकर विद्युत कार्य में प्रगति कराएं।

डीएम ने कहा कि इसे भी जल्द पूर्ण कराएं। उन्होंने कार्रवाई संस्था से कहा कि जो रेलिंग में स्पेस है। उसमें रामायण थीम की ग्लास भी लगवाएं, अन्य फ्रेम में फाइबर शीट को लगवाएं। डीएम ने कहा कि जिन स्थलों पर अभी मिट्टी फीलिंग नहीं हुई है। उसे फीलिंग कराकर पानी भी भरवाएं जिससे की मिट्टी बैठ जाए। उन्होंने डीडीओ को निर्देशित किया कि दो दिन के अंतराल पर निरीक्षण भी करते रहें।

समय से कार्य पूरा नहीं हुआ तो सिक्योरिटी जब्त

डीएम अभिषेक आनंद उन्होंने कार्यदाई संस्था राजकीय निर्माण निगम को किया कि 20 जनवरी तक निर्माण कार्य पूरा कराकर हैंड ओवर कराएं। सीडीओ अमृतपाल कौर ने कहा कि गुणवत्ता के साथ कार्य समय से पूरा कराया जाए समय से कार्य पूरा नहीं हुआ तो सिक्योरिटी जब्त की जाएगी । इस मौके पर डीडीओ आरके त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News