Chitrakoot News: पूर्व डिप्टी सीएम ने पूर्व सांसद के आवास पहुंच जताई शोक संवेदना, बोले जांच के बाद होगी कार्रवाई

Chitrakoot News: पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि बेटे के निधन पर उनको बहुत दुख है। इलाज में इस तरह लापरवाही नहीं होनी चाहिए। पूर्व सांसद ने उनको पूरे मामले की जानकारी दी।

Update: 2023-11-03 14:42 GMT

Chitrakoot News (Pic:Newstrack)

Chitrakoot News: पूर्व भाजपा सांसद भैरो प्रसाद मिश्र के बेटे के आकस्मिक निधन पर शुक्रवार की शाम उनके आवास पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएम व भाजपा के वरिष्ठ नेता दिनेश शर्मा ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए पूरे मामले की जानकारी ली। कहा कि पीजीआई में जिस तरह से पूर्व सांसद के बेटे के इलाज में लापरवाही हुई है, उसे सरकार ने गंभीरता से लिया और मामले की पूरी जांच चल रही है। इसमें जांच बाद कार्रवाई जरुर होगी।

लापरवाही की हो रही हैं जांच  

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि बेटे के निधन पर उनको बहुत दुख है। इलाज में इस तरह लापरवाही नहीं होनी चाहिए। पूर्व सांसद ने उनको पूरे मामले की जानकारी दी। पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि पीजीआई में इलाज के दौरान जो भी लापरवाही हुई है, उसको मद्देनजर रखते हुए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने जांच के निर्देश दिए है। लेकिन रिजल्ट आने के बाद पीजीआई के स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई जरुर होगी। उन्होनें कहा कि एक मौत हो जाने के बाद अस्पताल को गलत नहीं ठहराया जा सकता है, आखिर उसके पीछे वजह क्या थी, इस बिंदु की जांच चल रही है। जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई की जाएगी।


जांच के बाद कार्रवाई जरुर होगी: दिनेश

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं निश्चित तौर पर सुधरी है। कोरोनाकाल में डाक्टरों ने रात-दिन जुटकर लोगों की जानें बचाई है। लेकिन पूर्व सांसद के बेटे के इलाज में लापरवाही सामने आई है। जिसे सरकार ने गंभीरता से लिया है और इसकी उच्चस्तरीय जांच कराई जा रही है। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष लवकुश चतुर्वेदी, उद्योग व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष ओम केशरवानी आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News