Chitrakoot News: शव की हुई शिनाख्त, तीन दिन पहले घर से लापता हुई थी युवती

Chitrakoot News: एसपी अरुण सिंह का कहना है कि मृतका के बेटे को बुलाया गया है। पिता से भी जानकारी ली गई है। बताया कि युवती ने कुछ लोगों से खुद के प्रयागराज जाने की बात कही थी।

Update: 2024-01-10 11:02 GMT

Chitrakoot News (Pic:Newstrack)

Chitrakoot News: बरगढ़ थाना क्षेत्र के कोलमजरा गांव पशुबाड़े की चहार दीवारी के भीतर बरामद युवती के शव की शिनाख्त देर शाम हो गई। युवती बरगढ़ कस्बे के आदर्श कालोनी की रहने वाली है। शिनाख्त होने के साथ ही पुलिस ने मृतका के बेटे को मौसी के घर से बुलाया है। युवती तीन दिन पहले घर से गायब हो गई थी। गायब होने से पहले उसने अपने बेटे को बहन के यहां भेज दिया था।

शव के पास मिली थी शराब की बोतलें 

बुधवार की सुबह पुलिस ने कोलमजरा में गांव से बाहर सूनसान पशुबाड़ा की चहारदीवारी के भीतर युवती का शव बरामद किया था। शव के पास शराब की बोतलें भी बरामद हुई थी। उसकी पत्थर से कूंचकर हत्या हुई है। मौके पर खून से सना पत्थर भी पुलिस ने बरामद किया है। सूचना पर डीआईजी चित्रकूटधाम मंडल अजय कुमार सिंह ने भी मौके में पहुंचकर जायजा लिया। पुलिस के मुताबिक शव की शिनाख्त बरगढ़ कस्बे के आदर्श कालोनी निवासी रमेश वर्मा की 43 वर्षीया बेटी निशा वर्मा के तौर पर हुई है। उसकी करीब डेढ़ दशक पहले बरगढ़ सीमा से सटे एमपी के रीवा जनपद मे शादी हुई थी। उसके करीब 14 वर्ष का एक बेटा निरहुआ भी है।

मृतका ने प्रयागराज जाने की कही थी बात

शादी के पांच साल बाद ही वह पति से अलग होकर मायका में रहने लगी थी। यहां पर वह अपने बेटे के साथ पिता से अलग मकान में रहती थी। युवती तीन दिन पहले घर से लापता हो गई। इसके पहले उसने बेटे को बहन के यहां भेज दिया। शव मिलने के बाद दोपहर में ही पिता को आशंका हो गई थी कि यह शव उसकी बेटी का है। एसपी अरुण सिंह का कहना है कि मृतका के बेटे को बुलाया गया है। पिता से भी जानकारी ली गई है। बताया कि युवती ने कुछ लोगों से खुद के प्रयागराज जाने की बात कही थी।

Tags:    

Similar News