Crime News: छेड़खानी के विरोध पर किशोरी की हुई थी हत्या, आरोपित गिरफ्तार, पुलिस ने घटना का किया खुलासा

Chitrakoot Crime News: पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जिसे न्यायिक हिरासत में जिला कारागार भेजा गया है। किशोरी की हत्या छेड़खानी का विरोध करने पर हुई है।

Update: 2023-10-28 14:29 GMT
मामले का खुलासा करती एसएसपी वृंदा शुक्ला (Pic:Newstrack)

Chitrakoot News: मऊ थाना क्षेत्र के तिलौली गांव में एक दिन पहले बकरी चराने के दौरान किशोरी की गला दबाकर हुई हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जिसे न्यायिक हिरासत में जिला कारागार भेजा गया है। किशोरी की हत्या छेड़खानी का विरोध करने पर हुई है। शनिवार को एसपी वृंदा शुक्ला ने पुलिस कार्यालय में घटना का खुलासा करते हुए मीडिया को जानकारी दी।

पुलिस ने किया खुलासा

एसएसपी ने कहा कि तिलौली गांव में खेत में बकरी चराने गई किशोरी की गला दबाकर हतया हुई थी। शव नाले में पड़ा मिला था। पिता की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद घटना का खुलासा करने के लिए मऊ प्रभारी निरीक्षक राजेश द्विवेदी को लगाया गया। एसपी ने बताया कि छानबीन के दौरान गांव के ही चंद्रेश उर्फ भईयवा हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने पूरी घटना बताई। उसे घटना के समय पहने हुए कपडे समेत शिवपुर तिराहे से गिरफ्तार किया है।

आरोपित ने गुनाह कुबूला

आरोपी ने पुलिस को बताया कि बीते 26 अक्तूबर को वह अपने जानवर यमुना नदी के किनारे चरा रहा था। वही पर किशोरी भी अपनी बकरी चरा रही थी। जिसे अकेला देखकर उसकी नियत खराब हो गई और उसने उसके साथ छेड़खानी की तो किशोरी ने विरोध करते हुए परिजनों को बताने की धमकी दी। जिस पर उसने किशोरी धक्का दे दिया, जिससे वह जमीन पर गिर पडी। किशोरी के सिर में चोट लगने से वह बेहोश हो गई। भय के चलते बाद में उसने किशोरी को गला दबाकर मार डाला।

Tags:    

Similar News