Chitrakoot News: सरकार ने ऐतिहासिक निर्णयों के जरिए डॉ. मुखर्जी को दी सच्ची श्रृद्धाजंलि

Chitrakoot News: डाक्टर मुखर्जी के बलिदान दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रेरणा से एक वृक्ष मां के नाम अभियान का शुभारंभ जिला प्रभारी डॉ. अनिल यादव ने किया। यह उनके प्रति भाजपा कार्यकर्ताओं की सच्ची श्रद्धांजलि है।

Update:2024-06-23 19:14 IST

सरकार ने ऐतिहासिक निर्णयों के जरिए डॉ. मुखर्जी को दी सच्ची श्रृद्धाजंलि: Photo- Newstrack

Chitrakoot News: भाजपा ने जिले की दोनो विधानसभाओं के 11 मंडलों के 124 शक्तिकेंद्रों के 851 बूथों पर जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर रविवार को कार्यक्रम आयोजित किए। डाक्टर मुखर्जी के बलिदान दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रेरणा से एक वृक्ष मां के नाम अभियान का शुभारंभ जिला प्रभारी डॉ. अनिल यादव ने किया। यह उनके प्रति भाजपा कार्यकर्ताओं की सच्ची श्रद्धांजलि है।


उन्होंने कहा कि मुखर्जी की नीतियां उनके निर्णय, संकल्प सिद्धि, स्वतंत्र भारत को दिशा देने में बहुत अहम रहे हैं। डॉ. मुखर्जी ने स्वतंत्र भारत को भारतीय दृष्टिकोण से आत्मनिर्भर सक्षम समर्थ राष्ट्र बनाने के लिए निरंतर चिंतन किया। एक भारत श्रेष्ठ भारत के संकल्प को साकार करने के लिए ही स्वतंत्र भारत के पहले बलिदानी डॉ. मुखर्जी ही हैं। पूर्व सांसद आरके पटेल ने कहा कि डॉ. मुखर्जी का जीवन सदैव प्रेरणा देता रहेगा।


जिलाध्यक्ष लवकुश चतुर्वेदी ने कहा कि हर कार्यकर्ता डॉ. मुखर्जी के बलिदान से प्रेरणा लेकर राष्ट्र व समाज के लिए कार्य करे। जिला महामंत्री आलोक पांडेय ने कहा कि डॉ. मुखर्जी जी ने जिन मूल्यों सिध्दांतों को लेकर पूरे जीवन संघर्ष किया भाजपा की मोदी सरकार ने ऐतिहासिक निर्णय लेकर उनको सच्ची श्रद्धांजली अर्पित की है। भाजपा कार्यकर्ता गांव-गांव, बूथ-बूथ पर भाजपा का विस्तार सुनिश्चित करके डॉ. मुखर्जी जी को श्रद्धांजली अर्पित कर रहे हैं।

डॉ. मुखर्जी ने लिए ऐतिहासिक निर्णय

मुखर्जी ने जिन मूल्यों सिद्धांतो को लेकर पूरे जीवन संघर्ष किया। सरकार ने ऐतिहासिक निर्णय लेकर उनको सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की है। इस मौके पर पूर्व मंत्री च्द्रिरका प्रसाद उपाध्याय, पूर्व जिलाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश खरे, राघवेन्द्र सिंह, अश्विनी अवस्थी, रामबाबू गुप्ता, अखिलेश रैकवार, प्रेमलाल बाल्मीकी, अनूप त्रिपाठी, निर्मलेन्द्र पांडेय, राघव अग्रवाल, श्रद्धांशु, महेन्द्र कोटार्य, श्रवण पटेल, रमाकांत पांडेय आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News