Chitrakoot News: सुरक्षा को लेकर जीआरपी ने बढ़ाई चौकसी, जीआरपी एसपी ने रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण

Chitrakoot News: जीआरपी झांसी एसपी विपुल श्रीवास्तव ने चित्रकूटधाम कर्वी रेलवे स्टेशन पहुंचकर जीआरपी कर्वी थाना कार्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने कार्यालय के अभिलेखों की जांच करने के बाद साफ-सफाई देखी।

Update: 2024-01-16 17:23 GMT

Chitrakoot News (Pic:Newstrack)

Chitrakoot News: अयोध्या धाम में होने वाले रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान सुरक्षा को लेकर जीआरपी ने चौकसी बढा दी है। मंगलवार को झांसी जीआरपी एसपी ने चित्रकूटधाम कर्वी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। इस दौरान एसपी ने जीआरपी कर्वी कार्यालय का निरीक्षण करके वहां पर साफ-सफाई दुरूस्त करने के निर्देश दिए। कहा कि धर्मनगरी से होकर अयोध्या जाने वाली ट्रेनो में जीआरपी का स्कार्ट साथ में जाएगा।

मातहतों को सतर्कता बरतने के दिए निर्देश

जीआरपी झांसी एसपी विपुल श्रीवास्तव ने चित्रकूटधाम कर्वी रेलवे स्टेशन पहुंचकर जीआरपी कर्वी थाना कार्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने कार्यालय के अभिलेखों की जांच करने के बाद साफ-सफाई देखी। उन्होने जीआरपी थानाध्यक्ष को निर्देश दिए कि थाना परिसर में किसी तरह की गंदगी नहीं होनी चाहिए। इसके बाद एसपी ने चित्रकूटधाम कर्वी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। इस दौरान यात्रियो के सामान बैग आदि की सघन जांच कराई गई। एसपी ने मातहतों को निर्देश दिए कि आने-जाने वाले यात्रियों पर निगरानी रखें। समय-समय पर उनके सामान बैग आदि की भी जांच करें।

संदिग्ध व्यक्ति व वस्तु को लेकर पूरी तरह से सतर्कता बरतें। स्टेशन पर ट्रेन आने पर पूरी तरह से चौकस रहें। किसी भी यात्रा के साथ कोई अभद्रता नहीं होनी चाहिए। कहा कि धर्मनगरी से अयोध्या धाम जाने वाली ट्रेनो में जीआरपी का स्कार्ट जाएगा। ट्रेनो में जाने वाल स्काट यात्रियों की सुरक्षा को लेकर पूरी तरह सतर्कता बरतेगा। कहीं पर कोई भी लापरवाही नहीं होनी चाहिए। इस दौरान जीआरपी कर्वी थाध्यक्ष सुशील कुमार, एसआई प्रेमचंद गौतम, सुरेंद्र सिंह, हेड मोहर्रिर शकील अहमद, मुख्य आरक्षी शिवनरेश द्विवेदी, चंद्रभान आर्य, रामहेत राजपूत आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News