Chitrakoot News: अवैध कब्जेदार ने सहायक चकबंदी अधिकारी को पीटा, मुकदमा दर्ज

Chitrakoot News: चकरोड़ में अवैध कब्जे की शिकायत पर पैमाइश करने पहुंचे सहायक चकबंदी अधिकारी के साथ मारपीट की गई है। अधिकारी ने हमलावर के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

Update: 2024-06-22 14:43 GMT

Chitrakoot News (Pic:Newstrack)

Chitrakoot News: दबंगों की दबंगई इस कदर हावी है कि अवैध कब्जा हटाने के बजाय अधिकारी को ही दौड़ा लिया। भड़के हमलावर दबंग ने अधिकारी के हाथ से नक्शा छीनते हुए भागने का प्रयास किया। जब नक्शा छुडाने की कोशिश की गई तो दबंग ने जानलेवा हमला बोल दिया। यह घटना मऊ तहसील क्षेत्र के खंडेहा गांव में शनिवार को अपरान्ह में हुई। जिसमें चकरोड़ में अवैध कब्जे की शिकायत पर पैमाइश करने पहुंचे सहायक चकबंदी अधिकारी के साथ मारपीट की गई है। सहायक चकबंदी अधिकारी ने हमलावर के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

पैमाइश करने पहुंचे थे अधिकारी

सहायक चकबंदी अधिकारी मऊ लईक अहमद ने थाने में तहरीर देकर बताया कि खंडेहा निवासी केदारनाथ ने चकरोड़ की पैमाइश के लिए प्रार्थना पत्र दिया था। जिसका निस्तारण करने के लिए वह शनिवार को अपरान्ह करीब तीन बजे टीम खंडेहा लेखपाल सुरेन्द्र कुमार के साथ चकरोड़ की पैमाइश करने पहुंचे। चकमार्ग के पैमाइश दौरान खंडेहा निवासी देवप्रकाश का अवैध कब्जा पाया गया, जिनको हटाने के लिए कहा गया। जिससे देवप्रकाश भड़क गए और गालीगलौज करने लगे।

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

विरोध करने पर देवप्रकाश ने उनके हाथ से खंडेहा गांव का मानचित्र छीनकर भागने लगा। जब उसने पकड़ने की कोशिश किया तो देवप्रकाश ने उस पर हमला बोल दिया और मारपीट की। किसी तरह वह अपनी जान बचाकर सरकारी अभिलेख सुरक्षित ढंग से लेकर तहसील पहुंचे। हमलावर ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। जिससे वह अपनी जानमाल को लेकर भयभीत है। प्रभारी निरीक्षक मऊ अजीत पांडेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर सरकारी कार्य में बाधा व मारपीट का नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। नामजद आरोपित की तलाश के लिए खंडेहा पुलिस चौकी को निर्देश दिए गए है। जल्द ही आरोपित की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Tags:    

Similar News