Chitrakoot News: आंख में मिर्ची डाल दो व्यापारियों से साढ़े तीन लाख की लूट, लुटेरे फरार

Chitrakoot News: मप्र के बिरसिंहपुर जा रहे दो व्यापारियों को रोककर बाइक सवार पांच लुटेरो ने आंख में मिर्ची पाउडर डालकर साढे तीन लाख रूपये की नकदी लूट लिया।

Update: 2024-05-25 13:36 GMT

मामले की जांच पड़ताल करती पुलिस (Pic:Newstrack)

Chitrakoot News: मानिकपुर कस्बे से मप्र के बिरसिंहपुर जा रहे दो व्यापारियों को रोककर बाइक सवार पांच लुटेरो ने आंख में मिर्ची पाउडर डालकर साढे तीन लाख रूपये की नकदी लूट लिया। इस दौरान लुटेरे व्यापारियों के साथ जमकर मारपीट करके मोबाइल छीनकर फरार हो गए। राहगीरों की सूचना पर डायल 112 मौके पर पहुंची। दोनों घायल व्यापारियों को धरकुंडी के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेकर लुटेरों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

एसपी ने मौके पर पहुंच लुटेरो की गिरफ्तारी के दिए निर्देश

कस्बे के आर्यनगर मोहल्ला निवासी हंसराज केसरवानी और सुभाष नगर मोहल्ला निवासी दिलीप केसरवानी बाइक में सवार होकर शनिवार की सुबह साढे चार बजे प्रतिदिन की भांति मप्र के बिरसिंहपुर राजश्री गुटखा खरीदने जा रहे थे। शार्टकट रास्ता से जाने में दोनों बाइक से धारकुंडी के रास्ते जा रहे थे। इनकी बाइक गांव कल्याणपुर के आगे जगदीश मंदिर के पास से होकर टाइगर रिजर्व क्षेत्र में पहुंची। तभी पहले मौजूद दो बाइकों में पांच लुटेरो ने इनकी बाइक को बेडी लगाकर रोक लिया। बाइक के रूकते ही लुटेरो ने दोनो व्यापारियों की आंख में लाल मिर्ची का सूखा पाउडर डाल दिया।

इसके बाद दोनों व्यापारी के साथ बेरहमी से मारपीट करते हुए साढे तीन लाख रूपये लूट लिए। लुटेरे भागने से पहले व्यापारी दिलीप का कीपैड मोबाइल पटक कर तोड़ दिया। वहीं हंसराज केसरवानी का एंड्राइड मोबाइल लेकर दोनों बाइकें अलग-अलग रास्ते से भाग निकले। रास्ते से गुजर रहे राहगीरों की सूचना पर पहुंची पीआरवी ने दोनो को धारकुंडी के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक रीता सिंह, सीओ मऊ जयकरन सिंह मौके पर पहुंचे। इसके बाद मौके पर पहुंचे एसपी अरूण कुमार सिंह ने लुटेरों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

Tags:    

Similar News