Chitrakoot: शादी में आई बच्ची को बहला-फुसलाकर खेत में ले गया पड़ोसी, युवक ने की हैवानियत की हदें पार

Chitrakoot Rape Case: थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि, 'पीड़ित की मां की तहरीर पर सोनू के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। सोनू को गिरफ्तार कर घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।'

Update: 2023-12-05 15:42 GMT

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Chitrakoot Rape News: जिले में एक वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान 7 वर्षीया बालिका को बहला-फुसलाकर पड़ोसी युवक खेत में ले गया और उसके साथ हैवानियत की हदें पार कर की। करीब एक घंटे बाद वापस लौटी बच्ची ने जब परिजनों को घटना के बारे में बताया तो उनके पांव के नीचे की जमीन खिसक गई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। स्थानीय पुलिस ने केस दर्ज कर पड़ोसी युवक को अरेस्ट कर लिया। रेप पीड़ित बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

क्या है मामला?

ये घटना चित्रकूट के राजापुर क्षेत्र की है। इलाके के एक गांव में पड़ोसी के घर पर वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था। जिसमें बच्ची और उसके परिजन शामिल हुए थे। बताते चलें कि, देर शाम करीब 9 बजे पड़ोसी युवक सोनू 7 वर्षीय मासूम को बहला-फुसलाकर अपने सात खेतों की तरफ ले गया। वहीं, उसने बालिका के साथ हैवानियत की। दुष्कर्म पीड़िता की बच्ची की हालत बिगड़ने लगी। डर के मारे आरोपी सोनू बालिका को उसी हालत में छोड़कर भाग गया। जाने से पहले उसने बच्ची को घर में किसी से नहीं बताने की धमकी दी।

दूसरी कक्षा की है स्टूडेंट

दरिंदा युवक मौके से भाग निकला। करीब एक घंटे बाद किसी तरह बालिका अपने परिजनों के पास पहुंची। उसने पूरी कहानी बताई। परिजनों ने आनन-फानन थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। साथ ही, पीड़िता बच्ची को सीएचसी में दाखिल कराया। पीड़िता गांव में ही संचालित प्राथमिक विद्यालय में कक्षा दो की छात्रा है।

आरोपी गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

इस संबंध में थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि, 'पीड़ित की मां की तहरीर पर सोनू के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। सोनू को गिरफ्तार कर घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। पीड़िता की हालत गंभीर होने पर बेहतर इलाज के साथ ही मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।'

Tags:    

Similar News