Chitrakoot News: सुबह-सुबह वृद्ध की धारदार हथियार से निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Chitrakoot News: परिजनों की सूचना पर सीओ हर्ष पांडेय व थाना प्रभारी बहिल पुरवा राम सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

Update: 2024-01-30 05:21 GMT

घटनास्थल पर पुलिस और ग्रामीण (Newstrack)

Chitrakoot News: चित्रकूट जनपद के बहिल पुरवा थानार क्षेत्र के शीतलपुर तरोहा गांव में मंगलवार (30 जनवरी) को तड़के शौंच करने गए बुजुर्ग की अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। ग्रामीणों ने देखा तो परिजनों को अवगत कराया।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल, घटना की वजह पुराने संबंधों व रंजिश भी मानी जा रही है। पुलिस का कहना है कि घटना की कई पहलुओं से छानबीन की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक शीतलपुर तरोहा निवासी 62 वर्षीय अनुसूचित जाति के लाल जी मंगलवार को तड़के शौच करने खेत की तरफ गए थे। वहीं पर अज्ञात लोगों ने उनके सिर पर धारदार हथियार से वार करते हुए निर्मम तरीके से हत्या कर दी। बताते हैं कि कुछ देर में ग्रामीणों ने देखा तो खून से लथपथ वृद्ध मृत अवस्था में पड़ा मिला। परिजनों की सूचना पर सीओ हर्ष पांडेय व थाना प्रभारी बहिल पुरवा राम सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल अभी हत्या की वजह सामने नहीं आई है। माना जा रहा है कि पुराने संबंधों और रंजिश के चलते अज्ञात लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है। 

Tags:    

Similar News