Chitrakoot News: चचेरे बहनोई ने साली के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी मौके से फरार

Chitrakoot News: पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने बहनोई के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया और उसकी तलाश शुरु कर दी है। बांदा जिले के कमासिन थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती मुख्यालय कर्वी के एक डिग्री कालेज में स्नातक की छात्रा है।

Update: 2023-11-04 14:18 GMT

Chitrakoot News (Pic:Social Media)

Chitrakoot News: कर्वी कोतवाली क्षेत्र के एक इलाके में किराए का कमरा लेकर अकेली रह रही साली के साथ चचेरे बहनोई ने शुक्रवार को दुष्कर्म किया। किसी तरह बहनोई के चंगुल से छूटी साली ने चुपचाप 1090 में कॉल कर घटना की जानकारी दी। घटना के बाद बहनोई मौके से फरार हो गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने बहनोई के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया और उसकी तलाश शुरु कर दी है। बांदा जिले के कमासिन थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती मुख्यालय कर्वी के एक डिग्री कालेज में स्नातक की छात्रा है। उसकी दो वर्ष पहले शादी हो चुकी है। उसका पति जनपद जालौन में कांस्टेबिल के पद पर तैनात है।

स्नातक की छात्रा है पीड़िता

युवती कर्वी कोतवाली क्षेत्र के एक इलाके में किराए का कमरा लेकर रहती है। पति का अक्सर आना-जाना रहता है। युवती के मुताबिक वह शुक्रवार को सब्जी लेने गई थी। इसी दौरान बांदा जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र के गुमाई निवासी राममिलन ने उसे देखा तो उसको मोबाइल पर कॉल किया। उसने यहीं रहकर पढ़ाई की बात बताई। जिस पर रिश्तेदार ने कमरा देखने की बात कहकर उसके साथ चल दिया। कमरे में पहुंचकर उसने दरवाजा बंद कर लिया और उसे दो थप्पड़ मारे। बताया कि रिश्तेदार ने उसके साथ गलत संबंध बनाया। किसी से न बताने की धमकी देते हुए रिश्तेदार चला गया।

आरोपी लोको पायलट के पद पर है तैनात

उसने इसी बीच किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर बाथरुम में जाकर 1090 में कॉल कर घटना बताई। घटना के समय पति दवा लेने चले गए थे। जब वह वापस आए तो उनको पूरी घटना बताई। प्रभारी निरीक्षक अजीत पांडेय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित पीड़िता का चचेरा बहनोई है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा और आरोपित की तलाश की जा रही है। नामजद आरोपित रेलवे में सहायक लोको पायलट के पद पर कार्यरत है। उसके विभाग को भी सूचना दी गई है।

रिश्तेदार किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म, गिरफ्तार

पहाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्तेदार किशोरी को भगाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी पहाड़ी श्याम प्रताप पटेल ने बताया कि बांदा जिले के मर्का थाना क्षेत्र के समगरा निवासी सुनील उर्फ छोटू की पहाड़ी इलाके के एक गांव में दूर की रिश्तेदारी है। जिनके यहां उसका आना-जाना था। यहीं पर उसने किशोरी को अपने झांसे में फंसाया और भगा ले गया। परिजनों की तहरीर पर उसके खिलाफ अगवा करने, रेप व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। काफी प्रयास के बाद आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News