Chitrakoot News: निर्धारित प्वाइंट से नौ टीमें मिली नदारद, 17 कर्मियों का काटा वेतन

Chitrakoot News: आम लोगों की सुरक्षा व घटनाओं को रोकने के लिए पीआरवी टीमें निर्धारित प्वाइंट पर तैनात रहती है, लेकिन जब एसपी ने चेक किया तो नौ टीमें निर्धारित प्वाइंट से नदारद मिली।

Update: 2023-10-21 16:35 GMT

Chitrakoot News (Pic: Newstrack)

Chitrakoot News: लगातार सख्त हिदायत देने के बाद भी पीआरवी 112 की टीमें लापरवाही बरतने से नहीं मान रही है। आम लोगों की सुरक्षा व घटनाओं को रोकने के लिए पीआरवी टीमें निर्धारित प्वाइंट पर तैनात रहती है, लेकिन जब एसपी ने चेक किया तो नौ टीमें निर्धारित प्वाइंट से नदारद मिली। इनकी लोकेशन निर्धारित प्वाइंट में न मिलने पर SP orders to cut salaries of 17 policemen missing from duty

मौजूदा समय पर शारदीय नवरात्र का मेला चल रहा है। दो दिन बाद दशहरा का त्योहार है। देर रात तक लोग देवी दर्शन के लिए घरों से निकल रहे है। जिससे शहर से लेकर गांवों तक भीड़ जुट रही है। इसको देखते हुए पीआरवी 112 के अलावा सभी थाना पुलिस को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए थे। फिर भी टीमों की लापरवाही चेकिंग के दौरान उजाकर हुई है। नवरात्र में सुरक्षा, सतर्कता आदि को देखते हुए एसपी वृंदा शुक्ला ने शुक्रवार की देर रात पीआरवी 112 की खुद लोकेशन चेक किया। जिसमें नौ टीमों की लोकेशन निर्धारित प्वाइंट पर नहीं मिली। फलस्वरूप टीमों में शामिल 17 पुलिसकर्मियों का एसपी ने एक-एक दिन का वेतन काटे जाने के निर्देश जारी किए है। इसके साथ ही हिदायत दी है कि सभी टीमें निर्धारित प्वाइंट पर तैनात रहें। इसमें किसी तरह की लापरवाही न बरती जाए। कहा कि ड्यूटी दौरान मोबाइल में चैटिंग करने वाले भी सावधान हो जाएं, क्योंकि ऐसी जानकारी उनको मिली है। अगर कोई भी टीम का सिपाही चैटिंग करते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News