Chitrakoot: घर के भीतर युवक की संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस

Chitrakoot News: घर के भीतर युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव चारपाई में पड़ा मिला है। शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

Update: 2024-01-03 15:20 GMT

Chitrakoot News (Pic:Newstrack)

Chitrakoot News: मानिकपुर कस्बे से सटे सरहट में घर के भीतर युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव चारपाई में पड़ा मिला है। शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। युवक तीन दिन पहले बाहर कमाने जाने के लिए निकला था। ट्रेन में न चढ़ पाने की वजह से वह सरहट स्थित अपने मकान में रुक गया था। बहिल पुरवा थाना क्षेत्र के बेलौहा पुरवा निवासी शंकर दयाल के 23 वर्षीय बेटे सुशील का शव मानिकपुर कस्बे से सटे सरहट में बने खुद के निजी मकान में बरामद हुआ है।

मृतक के चाचा चंद्रमा प्रसाद जो कि मानिकपुर कस्बे के मरवरिया पहाड़ स्थित आनंदी माता मंदिर में पूजा-पाठ करते हैं, ने बताया कि भतीजा सुशील बीते 31 दिसंबर को गांव के ही चार अन्य युवकों के साथ सूरत जाने की बात कहकर गांव से मानिकपुर आया था। इन सभी को यहीं से ट्रेन पकड़ना था, लेकिन ट्रेन में भीड़ अधिक होने से यह सभी नहीं चढ़ नहीं पाए। जिससे अन्य युवक वापस गांव लौट गए थे।

जबकि सुशील बाद में गांव जाने की बात कहकर सरहट में बने अपने दूसरे मकान में रुक गया। मंगलवार को सुशील के पिता शंकर दयाल ने फोन किया गया तो सुशील का फोन रिसीव नही हुआ। पिता ने यह बात अपने बड़े बेटे सुनील को बताया। जिस पर सुनील ने सरहट में रहने वाले जगदीश को फोन से जानकारी देकर घर में जाकर देखने को कहा।

जगदीश ने जब घर पर जाकर देखा तो सुशील मृत हालत में अपने बिस्तर पर पड़ा मिला। सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक रीता सिंह, एसएसआई रामवीर सिंह व एसआई अरविंद पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। बाद में फोरेंसिक टीम ने भी पहुंचकर सैंपल लिए। मृतक के चाचा ने बताया कि वहां पर एक मोबाइल, कांच के गिलास व अन्य सामग्री बरामद हुई है। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

सीओ मऊ जयकरन सिंह का कहना है कि मृतक के पास से एक पत्र मिला है। जिसमें किसी लड़की का नाम व अलविदा लिखा है। इसके अलावा चूहा मार दवा जैसा पाउडर भी वहीं पड़ा पाया गया है। प्रथम दृष्टया खुदकुशी का मामला है। घटना की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News