Chitrakoot News: गला घोंटकर किशोरी की हत्या, झाडियों में फेंका शव

Chitrakoot News: एसपी ने बताया कि किशोरी की गला घोंटकर हत्या की गई है। मौके पर फील्ड यूनिट की टीम ने छानबीन किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेजा गया है।

Update: 2024-05-16 04:10 GMT
मौके पर मौजूद पुलिस (Newstrack)

Chitrakoot News: रैपुरा थाना क्षेत्र के पैकौरामाफी गांव में मंगलवार की देर शाम घर से शौंच के लिए निकली किशोरी की अज्ञात लोगों ने गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव झाड़ियों में फेंक दिया। दूसरे दिन बुधवार को किशोरी का शव बरामद हुआ। परिजनों की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दी है। एसपी अरुण सिंह भी फील्ड यूनिट की टीम के साथ पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया।

पैकौरामाफी निवासी छेदीलाल की 17 वर्षीया बेटी कोमल मंगलवार की देर शाम करीब दस बजे घर से शौंच के लिए खेतों की तरफ निकली। इसके बाद वह वापस नहीं लौटी। काफी देर बाद जब कोमल कहीं नजर नहीं आई तो परिजनों ने खोजबीन शुरु की। रात भर परिजन उसकी तलाश करते रहे। बुधवार को दोपहर में कोमल का शव घर से करीब सौ मीटर दूर खेत पर झाडियों के बीच पड़ा मिला। शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पिता की सूचना पर सीओ सिटी राजकमल व थाना प्रभारी शैलेन्द्रचंद्र पांडेय मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को बरामद करने के साथ ही उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। कुछ ही देर में एसपी अरुण सिंह फील्ड यूनिट की टीम के साथ पहुंचे और जानकारी ली।बताते हैं कि किशोरी के गले में रस्सी का फंदा कसा मिला है। उसके शरीर में अन्य कोई चोट के निशान नहीं मिले है।

एसपी ने बताया कि किशोरी की गला घोंटकर हत्या की गई है। मौके पर फील्ड यूनिट की टीम ने छानबीन किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अन्य स्थितियां स्पष्ट होंगी। वारदात को अंजाम देने वालों का पता लगाने के लिए सर्विलांस सेल के साथ मुखबिरों को लगाया जाएगा। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। बताया कि परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दिया है। वह पोस्टमार्टम के बाद तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराने की बात कह रहे है। अभी किसी पर कोई आरोप भी नहीं लगाया गया है। 

Tags:    

Similar News