Chitrakoot News: दुकानों और टेंट हाउस में अज्ञात चोरों ने हाथ साफ किए, लाखों का माल लेकर रफूचक्कर

Chitrakoot News: शुक्रवार की रात एक गेस्ट हाउस में खुली हरिनारायण साहू निवासी मोहल्ला आर्यनगर के किराने की दुकान में धावा बोल दिया। चोरों ने दुकान का शटर खोलकर दो लाख रुपये कीमत का समान व गोलक में रखा 7700 रुपये नकद लेकर भाग निकले।

Update: 2024-01-06 08:52 GMT

Chitrakoot News (Photo: Social Media)

Chitrakoot News: मानिकपुर कस्बे में शातिर चोरों ने घने कोहरे व रिमझिम बारिश का लाभ उठाते हुए रात में दो दुकानों व एक टेन्ट हाउस में सटर खोलकर लाखों का समान व दुकान में रखी नकदी लेकर रफूचक्कर हो गए। जानकारी मिलने पर मौके में पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पीड़ित दुकानदारों ने पुलिस से चोरों को पकड़ने की गुहार लगाई है।

मानिकपुर कस्बे के गांधी नगर मोहल्ले में तिराहे के पास मुख्य सड़क में शुक्रवार की रात एक गेस्ट हाउस में खुली हरिनारायण साहू निवासी मोहल्ला आर्यनगर के किराने की दुकान में धावा बोल दिया। चोरों ने दुकान का शटर खोलकर दो लाख रुपये कीमत का समान व गोलक में रखा 7700 रुपये नकद लेकर भाग निकले। हरिनारायण साहू ने बताया कि सुबह दुकान खोलने का रहा था। तभी मोहल्ले वासियों से जानकारी होने पर तुरंत आकर देखा तो दुकान का एक सटर पूरा खुला था। दूसरा थोड़ी खुलने के बाद फंस जाने से नहीं खोल सके। बताते हैं कि चोर कम से कम तीन से चार की तादाद में थे। जिस तरह से उन्होंने किराने का सामान ढोया है उससे अनुमान लगाया जा रहा है कि उनके पास कोई वाहन भी था। गेस्ट हाउस में ही खुले टेंट हाउस में रखा 4 गंजा भी ले गए।

सीसीटीवी दूसरी तरफ घुमा कर की चोरी

इसी काम्प्लेक्स में ही खुले लवकुश सोनी के सराफा की दुकान का भी चोरों ने सटर खोलने का काफी प्रयास किया। लेकिन न खोल पाने से उंसके दुकान का सामान बच गया। इसी तरह सुभाष नगर मोहल्ले में गुरौला रोड में खुले आशुतोष पांडेय के ग्राहक सेवा केंद्र में दुकान का शटर खोल कर दुकान में रखा एक लाख बीस हजार रुपये नगद व दुकान का अन्य सामान चोरी कर ले गए। ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक आशुतोष पांडेय ने बताया कि उनका मकान दुकान के बगल में गली में है। चोर जिससे अच्छी तरह वाकिफ थे। उन्होंने घर का दरवाजा बाहर से बंदकर दिया था।

सुबह मोहल्ले के एक व्यक्ति ट्रेन से जाने के लिए निकले थे। दुकान खुली देख आवाज दी। लेकिन न मिलने पर घर मे आकर बुलाने के साथ दरवाजे की कुंडी खोला। तब कहीं बाहर आ सके। उनके बताने पर दुकान आकर देखा तो चोरों ने दुकान में लगे सीसी कैमरे को दीवार की तरफ घूम दिया था। घूमते वक्त एक झलक तीन चोंरो की आयी थी। सभी ने मुंह छिपा रखा था और चश्मा लगाए थे। सभी ने खाकी वर्दी पहन रखा था। सूचना मिलने पर पुलिस ने पहुंच कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News