Chitrakoot News: चोरों ने रिटायर्ड फौजी के घर को बनाया निशाना, नकदी समेत 12 लाख के जेवर किए पार

Chitrakoot News: शिवनरेश जाम में फंसने की वजह से रात करीब दो बजे वापस लौटा। घर जाकर देखा तो मुख्य गेट का ताला टूटा मिला। अंदर खुद के अलावा बड़े भाई के कमरे का भी ताला टूटा हुआ था। उसने कमरों में जाकर देखा तो आलमारी व उनके लॉकर टूटे हुए थे।

Update: 2024-08-19 15:07 GMT

Chitrakoot News (Pic: Newstrack)

Chitrakoot News: मूलरुप से गढ़ीघाट के रहने वाले रामलखन यादव का मुख्यालय कर्वी के बनकट रोड पर मकान बना है। वह सेना में ऑर्डनरी कप्तान के पद से बीते वर्ष 2015 में सेवानिवृत्त हुए है। वह अपनी पत्नी मीरा देवी के साथ गांव में रहता है। उनका अक्सर यहां आना जाना बना रहता है। बड़ा बेटा एसएन यादव फौज में सेवारत है। वह अपने बच्चो के साथ पठानकोट में रह रहा है। जबकि दूसरा बेटा शिवनरेश यादव कर्वी में रहकर चार पहिया वाहन चलाता है। शिवनरेश की पत्नी विमला देवी रक्षाबंधन का त्योहार मनाने अपने मायके चली गई थी। जबकि शिवनरेश घर में ताला बंद कर रविवार की दोपहर बुकिंग होने की वजह से वाहन लेकर प्रयागराज चला गया था।

वह जाम में फंसने की वजह से रात करीब दो बजे वापस लौटा। घर जाकर देखा तो मुख्य गेट का ताला टूटा मिला। अंदर खुद के अलावा बड़े भाई के कमरे का भी ताला टूटा हुआ था। उसने कमरों में जाकर देखा तो आलमारी व उनके लॉकर टूटे हुए थे। जिनमें रखे नकद 75 हजार रुपये समेत करीब 12 लाख रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवर गायब थे। कमरों में रखे सूटकेस व बक्शों का सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। शिवनरेश ने बताया कि अज्ञात चोर उसकी पत्नी और भाभी का पूरा जेवर ले गए है।

कमरे के बाहर बरामदे में चार चाभियां पड़ी मिली है, जो कि चोरों की बताई जा रही है। चोरी की सूचना मिलने के बाद सीओ सिटी राजकमल, प्रभारी निरीक्षक कर्वी उपेन्द्र प्रताप सिंह ने फील्ड यूनिट व डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस चोरों की तलाश में आसपास लोगों के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। सीओ ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। चोरी का खुलासा करने के लिए टीमें लगाई गई है।

Tags:    

Similar News