Chitrakoot: ट्रक चालक ने एसडीएम को कुचलने का किया प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

Chitrakoot News: एसडीएम को चालक ने ओवरटेक करते हुए कुचलने का प्रयास किया। इसके बाद ट्रक लेकर चालक भाग निकला। एसडीएम की सूचना पर बरगढ़ थाना पुलिस ने बरगढ़ घाटी में ट्रक को पीछा करते हुए पकड़ लिया।

Update: 2023-12-30 16:30 GMT

Chitrakoot News (Pic:Newstrack)

Chitrakoot News: तेज गति से जा रहे ट्रक को रोकने का प्रयास कर रहे एसडीएम को चालक ने ओवरटेक करते हुए कुचलने का प्रयास किया। इसके बाद ट्रक लेकर चालक भाग निकला। एसडीएम की सूचना पर बरगढ़ थाना पुलिस ने बरगढ़ घाटी में ट्रक को पीछा करते हुए पकड़ लिया। चालक को गिरफ्तार कर मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। एसडीएम मऊ राकेश पाठक शनिवार की शाम को मुख्यालय कर्वी से मीटिंग के बाद वापस मऊ जा रहे थे। झांसी-मिर्जापुर नेशनल हाईवे में लालता रोड के पास पीछे की तरफ से तेज रफ्तार खाली ट्रक पहुंचा।

एसडीएम ने ट्रक रोकने के लिए किया ओवरटेक 

एसडीएम ने रफ्तार तेज होने की वजह से ट्रक को रोकवाने के लिए ओवरटेक किया। यह देख ट्रक चालक ने और रफ्तार बढ़ाई। इसके बाद एसडीएम की गाडी को ओवरटेक करते हुए उन पर ट्रक चढ़ाने का प्रयास किया। फिर ट्रक लेकर मौके से भाग निकला।

ट्रक चालक गिरफ्तार

एसडीएम ने मऊ व बरगढ़ थाने को सूचना दी। तब तक मऊ कस्बे को पार करते हुए चालक ट्रक लेकर भाग गया। बरगढ़ पुलिस ने ट्रक का पीछा करते हुए घाटी में ट्रक को रोका और चालक अजय कुमार निवासी रसूलाबाद जनपद अयोध्या को गिरफ्तार कर लिया। उसे मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी मऊ भेजा गया है।

Tags:    

Similar News