Chitrakoot Crime: युवक की धारदार हथियार से हत्या कर शव चेकडैम में फेंका, मचा कोहराम

Chitrakoot News: घटना की जानकारी होने पर परिजन समेत थाना पुलिस मौके पर पहुंच गए। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पिता का कहना है कि बेटे के कान के नीचे व गर्दन में चोंट के निशान है।

Update: 2023-11-11 14:38 GMT

Chitrakoot News (Pic:Newstrack) 

Chitrakoot News: जनपद के मऊ थाना क्षेत्र में चित्रवार के पास चेकडैम के पास शनिवार की सुबह टेंट हाउस संचालक युवक का शव बरामद हुआ है। इसकी जानकारी होने पर परिजन समेत थाना पुलिस मौके पर पहुंच गए। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पिता का कहना है कि बेटे के कान के नीचे व गर्दन में चोंट के निशान है। किसी धारदार हथियार से बेटे की हत्या कर शव फेंका गया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

घर न पहुंचने पर परिजनों ने शुरू की तलाश

थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय जोरवारा में तैनात शिक्षामित्र जय सिंह लंबे समय से लालता रोड में निवास बनाकर रहते है। वहीं पर उनका 23 वर्षीय बेटा मोहित सिंह टेंट की दुकान करता है। शुक्रवार की देर शाम करीब नौ बजे मोहित दुकान बंद कर लालता रोड स्थित अपने घर की ओर निकला था। देर रात उसके घर न पहुंचने पर परिजनों ने तलाश शुरू किया। शनिवार को जोरवारा चित्रवार मार्ग के मोहिनी गांव के पास चेकडैम में उसका शव पड़ा मिला।

मामले की जांच जारी - प्रभारी निरीक्षक

शव मिलने से क्षेत्र में हडकंप मच गया। जानकारी होने पर रोते-बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। वहीं सूचना पर थाना पुलिस ने मौके में पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। पिता ने बताया कि बेटे की हत्या धारदार हथियार से की गई है। क्योकि कान के नीच व गले में चोट के निशान है। मृतक दो भाइयो में बडा था। प्रभारी निरीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। परिजनो ने अब तक कोई तहरीर नहीं दिया है।

Tags:    

Similar News