UP News: योगी के अपर मुख्य सचिव शशिप्रकाश गोयल के पिता पंचतत्व में विलीन, श्रद्धांजलियों का तांता

UP News Today: सीएम योगी आदित्यनाथ शशि प्रकाश गोयल के लखनऊ स्थित आवास पर पहुंच कर गोयल के पिता जी के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

Newstrack :  Network
Update: 2022-08-28 07:07 GMT

शशिप्रकाश गोयल के पिता पंचतत्व में विलीन (photo: social media )

Click the Play button to listen to article

UP News Today: उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के अपर मुख्य सचिव शशि प्रकाश गोयल के पिता आज भैंसाकुंड शवदाह स्थल पर पंचतत्व में विलीन हो गए। उन का 27 अगस्त शनिवार की शाम निधन हो गया था। गोयल के पिता कैंसर से पीड़ित थे। लंबी बीमारी के पश्चात कल उन्होंने अंतिम सांस ली। आज भैंसाकुंड में रिश्तेदारों व गणमान्य लोगों की उपस्थिति में गोयल के पिता का अंतिम संस्कार हुआ। उनके पिता के निधन से नौकरशाही में शोक की लहर है। सीएम योगी समेत कई मंत्रियों और अधिकारियों ने श्रद्धांजलि अर्पित की है।

सीएम योगी आदित्यनाथ शशि प्रकाश गोयल के लखनऊ स्थित आवास पर पहुंच कर गोयल के पिता जी के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। और कहा कि प्रभु श्री राम दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें। ओम् शांति। इस दौरान कई अधिकारी मौजूद रहे।

शशिप्रकाश गोयल 1989 बैच के आईएएस हैं। वह बहुत ही मिलनसार हैं। शशि प्रकाश गोयल उत्तर प्रदेश की नौकरशाही में एक अहम जिम्मेदारी निभा रहे हैं। अपर मुख्य सचिव शशि प्रकाश गोयल के पिता की अंत्येष्टि केबाद उनके घर पर नौकरशाही के तमाम अफसरों व राजनेताओं का तांता लगा हुआ है। सभी दुख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाने पहुंच रहे हैं। गोयल ने कहा कि सीएम योगी के पहुंचने से उनके शोकाकुल परिवार को बेहद संबल मिला है।

Tags:    

Similar News