सीएम कार्यालय कोरोना की चपेट में, मुख्यमंत्री योगी ने खुद को आइसोलेट किया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ओएसडी अभिषेक कौशिक की कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आने के बाद सीएम ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

Written By :  Shreedhar Agnihotri
Published By :  Shivani
Update: 2021-04-13 14:16 GMT

योगी आदित्यनाथ फाइल फोटो 

लखनऊः कोरोना वायरस का कहर उत्तर प्रदेश के मुख़्यमंत्री के दफ्तर तक पहुँच गया है। सीएम कार्यालय में कई अधिकारियों को कोरोना संक्रमण हो गया है। इस जानकारी के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। वहीं यूपी के अफसरों के संक्रमित होने और अपने सेल्फ आइसोलेशन में जाने की जानकारी भी ट्वीट के जरिये दी है।

उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढते केसों के बीच सीएम आफिस भी इससे बच नहीं पाया। आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ओएसडी अभिषेक कौशिक की कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव एसपी गोयल भी कोरोना पाजिटिव हुए हैं।

सीएम योगी ने ट्वीट कर दी सेल्फ आइसोलेशन की जानकारी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद ट्विट कर इसकी जानकारी दी है। अपने ट्विटर हैंण्डल मेें योगी ने बताया कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया ह अब वह अपने सरकारी आवास से प्रदेश की सारी गतिविधियों का संचालन करेगें।
सीएम कार्यालय में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ओएसडी अभिषेक कौषिक के अलावा विशेष सचिव अमित सिंह समेत कुछ अन्य कर्मचारी भी कोरोना पाजिटिव हुए हैं।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पिछले एक साल से सुबह 11 बजे अपने अधिकारियों के साथ कोरोना की समीक्षा बैठक करते हैं। लेकिन इस बार कोरोना की दूसरी स्ट्रेन का असर पहली बार सीएम कार्यालय पर भी पड़ा है। अभी अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों के के बारे में पता नहीं चल पाया है कि और कितने लोग कोरोना पाजिटिव हुए हैं। 
यूपी में एक दिन में १८ हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आये हैं। मौतों का आंकड़ा बढ़ने से श्मशान घाटों में लम्बी कतारें लगी हुईं है। शवदाह के लिए लकड़ियां तक खत्म हो गयीं हैं।


Tags:    

Similar News