Mirzapur News: स्वतंत्र देव सिंह के घर पहुंचे सीएम योगी, मां को श्रद्धांजलि देने के बाद विंध्य कॉरिडोर का लिया जायजा

Mirzapur News: जल शक्ति मंत्री के मां के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने उनके घर पहुंचे थे सीएम योगी।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2023-03-10 12:41 GMT

CM Yogi Adityanath Mirzapur visit

Mirzapur News: सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को मिर्जापुर पहुंचे। सीएम का हेलीकॉप्टर जमालपुर के देवकली इंटर कॉलेज में उतरा। वहां से सीएम कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह की मां के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने उनके घर ओडी पहुंचे। जहां पर उन्होंने स्वतंत्र देव सिंह की माता के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की। 10 मिनट तक बंद कमरे में उन्होंने जल शक्ति मंत्री से बात कर सांत्वना दी। इसके बाद वह मिर्जापुर के लिए रवाना हो गए ।

मुख्यमंत्री विंध्य कॉरिडोर का किया निरीक्षण

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकाप्टर मिर्जापुर स्थित पुलिस परेड ग्राउंड में उतरा, हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद मुख्यमंत्री विंध्याचल मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करने पहुंचे, दर्शन पूजन करने के बाद मुख्यमंत्री योगी ने वहां पर मौजूद विंध्य कॉरिडोर के मानचित्र को मिर्जापुर की डीएम दिव्या मित्तल ने समझाया। जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वहां पर दिव्यांगो के लिए खड़े बुल कार्ट वाहन को हरी झंडी भी दिखाया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने विंध्याचल मंदिर के चारों तरफ बन रहे विंध्य कॉरिडोर का विधिवत जायजा लिया। विंध्याचल से निरीक्षण करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आयुक्त कार्यालय में विंध्य कारीडोर को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने विंध्य काॅरीडोर में लगे पत्थरों और मानचित्र को देखने के बाद डीएम दिव्या मित्तल से भी बातचीत की। मुख्यमंत्री आयुक्त कार्यालय में सभी अधिकारियों के साथ एक बैठक कर रहे हैं, मुख्यमंत्री विंध्य कॉरिडोर को लेकर कुछ बड़ा ऐलान कर सकते हैं। चैत्र नवरात्र के पहले श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए विंध्य काॅरीडोर मंदिर के बाहरी हिस्से में कार्य को पूर्ण कराना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्राथमिकता है।

Tags:    

Similar News