Uttar Pradesh: सीएम योगी आदित्यनाथ इन दो दिन रहेंगे अयोध्या और झांसी में, जानिये क्या है कार्यक्रम

Cm Yogi Visit: 6 मई को सीएम योगी अयोध्या दौरे पर और 7 मई को झांसी दौरे पर रहेंगे।

Report :  Rajat Verma
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-05-04 07:07 GMT

सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने लगातार दूसरे कार्यकाल में एक्शन मोड में देखे जा सकते हैं। इस बीच वह मंत्रालयों की समीक्षा करने और अधिकारियों के साथ बैठक कर कुई मुद्दों पर चर्चा कर रहे हैं। ऐसे में योगी आदित्यनाथ अपने इस कार्यकाल के दौरान निर्णयों पर अत्यधिक अडिग नज़र आ रहे हैं। सीएम योगी स्वयं व्यक्तिगत रूप से समस्त जिलों पर नज़रें जमाए हुए हैं, ऐसे में आगामी 6 मई को सीएम योगी अयोध्या दौरे पर और 7 मई को झांसी दौरे पर रहेंगे। 

विभिन्न मंडलीय विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे

आगामी 6 मई को अयोध्या दौरे पर रहते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या जनपद में विभिन्न मंडलीय विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करेंगे तथा साथ ही जिले के अधिकारियों के साथ विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेंगे। अयोध्या दौरे के पश्चात सीएम योगी आगामी 7 मई को झांसी दौरे पर रहते हुए इस दौरान जनपद में विकास कार्यों के मद्देनज़र जिला अधिकारी और अन्य के साथ एक बैठक करेंगे। इस दौरान सीएम योगी जनपद विकासकार्यों की समीक्षा के साथ ही मंडल कार्यों पर भी बैठक कर चर्चा करेंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ फिलहाल उत्तराखण्ड दौरे पर हैं और बीते दिन उन्होनें कुल 28 साल बाद अपनी मां से मुलाकात की और अपने घर में रात बिताई। सीएम योगी का सन्यास धारण करने के चलते घर छोड़ने के बाद यह ऐसा पहला मौका है।

100 दिन की कार्ययोजना प्रस्तुत करेंगे

आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने पहले ही मंत्रियों और संबंधित विभाग के अधिकारियों को 100 दिन की कार्ययोजना बनाने और उसी के अनुरूप ही कार्य सम्पन्न कराने को लेकर निर्देश जारी कर दिए गए थे। इन सभी विकास कार्यों आदि की समीक्षा सीएम योगी स्वयं व्यक्तिगत स्तर पर कर रहे हैं, इसके मद्देनज़र 100 दिन की कार्ययोजना प्रस्तुत करने को लेकर एक बैठक आयोजित हो चुकी है।

Tags:    

Similar News