CM योगी का कल गोरखपुर दौरा, कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास, तैयारियां शुरू

सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को गोरखपुर के लिए रवाना होंगे। दो दिन के दौरे में वह विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेगे। उनका यह दूसरा गोरखपुर का दौरा होगा।

Update: 2017-04-28 07:27 GMT

गोरखपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को गोरखपुर आएंगे। वो 29 और 30 अप्रैल को विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेगे और विकास कार्यों की समीक्षा बैठक के साथ ही कई परियोजनाओं शिलान्यास करेंगे। सीएम बनने के बाद उनका यह दूसरा गोरखपुर का दौरा होगा। सीएम योगी के आगमन को देखते हुए प्रशासन ने अपने स्तर से तैयारियां शुरू कर दी है।

29 अप्रैल के कार्यक्रम

-2 बजकर 30 मिटपर लखनऊ से रवाना होकर वह 3 बजकर 15 मिनट पर गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचेगे।

-3 बजकर 30 पर वह मोहद्दीपुर स्थित होटल अवंतिका पहुंचेंगे और जहां वह बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक में हिस्सा लेंगे।

-बैठक के बाद विश्वविद्यालय में परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

जिसके बाद वह रेलवे और नौसर बस स्टेशनों का विस्तार महानगर में भूमिगत केबल लाइन प्रेक्षागृह सर्किट हाउस में एनेक्सी भवन 4 विद्युत केंद्र स्पोर्ट कॉलेज में सीवरेज सिस्टम का शिलान्यास करेंगे।

5:00 बजे नेपाल क्लब में गोरखपुर प्रेस क्लब की नई कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेंगे।

7:00 बजे क्लार्क इन होटल में गोरक्षनाथ ब्लड बैंक के तत्वाधान में आयोजित सेमिनार में भाग लेंगे और रात्रि विश्राम के लिए गोरखनाथ मंदिर रवाना होंगे।

30 अप्रैल के कार्यक्रम

-10 बजकर 30 मिनट पर हेलीकॉप्टर के जरिए सलेमपुर रवाना होंगे जहां वह दिव्यांगों के लिए आयोजित उपकरण वितरण कार्यक्रम में भाग लेंगे।

-12 बजकर 30 मिनट पर बसारतपुर में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

-4 बजकर 30 मिनट पर वह जीडीए सभागार में कानून व्यवस्था वह विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे।

-बैठक के बाद 5 बजकर 30 मिनट पर वह वापस लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

Tags:    

Similar News