UP News: पूर्व पीएम चरण सिंह को CM योगी ने दी श्रद्धांजलि, जानें उनका आज दिनभर का कार्यक्रम

UP News:पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्हें ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है।

Update: 2023-05-29 08:31 GMT
CM Yogi Program Today (photo: social media )

UP News: पूर्व प्रधानमंत्री और किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह की आज यानी सोमवार 29 मई को पुण्यतिथि है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में जन्मे इस महान सपूत को आज श्रद्धांजलि दी। विधान भवन परिसर स्थित पूर्व पीएम की प्रतिमा के समक्ष चित्र पर माल्यार्पण किया। इस मौके पर प्रदेश सरकार के अन्य मंत्री और वरीय अधिकारी भी मौजूद रहे।

सीएम योगी ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्हें ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, जननेता, किसानों के मसीहा, पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि! गांवों, अन्नदाता किसानों, शोषितों एवं वंचितों के उत्थान के लिए उन्होंने जो मार्ग दिखाए हैं, वे हम सभी के लिए अनुकरणीय हैं।

सीएम योगी आज लखनऊ में रहेंगे, ये है पूरा कार्यक्रम

विधान परिषद की दो सीटों के लिए आज मतदान होना है। इन दोनों सीटों पर मुख्य लड़ाई सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी और मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी के बीच है। चुनाव को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज लखनऊ में ही रहेंगे। राजधानी में सोमवार को सुबह से लेकर शाम तक उनके कई कार्यक्रम हैं। जिसका शेड्यूल सीएम ऑफिस की ओर से जारी किया गया है।

मुख्यमंत्री आज सबसे पहले सुबह 8.45 बजे विधान भवन परिसर में में मौजूद स्व.चौ. चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे। इसके पश्चात सीएम योगी विधान परिषद के सदस्यों के लिए हो रहे चुनाव में हिस्सा लेंगे और मतदान करेंगे। मतदान करने के बाद सुबह 11.15 से 1 बजे तक होटल ताज में प्रेस से मुखातिब होंगे। शाम चार बजे इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में उनका संवाद कार्यक्रम है। इसके बाद शाम साढ़े 6 बजे कुकरैल नदी सौंदर्यीकरण के संबंध में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

Tags:    

Similar News