CM के जनसभा में खो गई मेयर प्रत्याशी संयुक्ता भाटिया की आवाज

मंच पर बैठे थे सीएम योगी आदित्यनाथ और वक्ता के तौर पर भाषण दे रही भाजपा की मेयर प्रत्याशी संयुक्ता भाटिया। चारों तरफ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कार्यकताओं का हुजूम लेकिन फिर भी जय श्री राम, हर हर महादेव तथा मोदी-योगी के जबरदस्त नारों के बीच दब सी गई, मेयर प्रत्याशी संयुक्ता भाटिया की आवाज। जी हां, यह आलम था रविवार को सीएम योगी के आलमबाग स्थित अवध चौराहे पर हो रही जनसभा का। मुख्यमंत्री के पहुंचते ही भाजपा कार्यकता नारे लगाने लगे।

Update: 2017-11-20 07:47 GMT

अमित यादव

लखनऊ: मंच पर बैठे थे सीएम योगी आदित्यनाथ और वक्ता के तौर पर भाषण दे रही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी)की मेयर प्रत्याशी संयुक्ता भाटिया। चारों तरफ बीजेपी कार्यकताओं का हुजूम लेकिन फिर भी जय श्री राम, हर हर महादेव और मोदी-योगी के जबरदस्त नारों के बीच दब सी गई मेयर प्रत्याशी संयुक्ता भाटिया की आवाज। जी हां, यह आलम था रविवार को सीएम योगी के आलमबाग स्थित अवध चौराहे पर हो रही जनसभा का। मुख्यमंत्री के पहुंचते ही भाजपा कार्यकता नारे लगाने लगे।

नारे में खो गई आवाज

मंच पर सीएम योगी के बगल में मेयर प्रत्याशी संयुक्ता भाटिया बैठी थीं। जब भाषण देने के लिए संयुक्ता भाटिया माइक के पास जाती हैं तो वह बोल ही नहीं पाती हैं क्योंकि भाजपा कार्यकर्ता उनके भाषण सुनने के बजाय नारे लगाने में व्यस्त थे। कई बार मेयर प्रत्याशी संयुक्ता ने बोलने की कोशिश की लेकिन बार-बार बोलकर रुक सी जाती थीं। वो खुद भी माइक में धीरे बोल रही थीं। यही शायद बीजेपी कार्यकताओं के एक गुट को पसंद नहीं आया। बार- बार जय श्री राम, हर-हर महादेव तथा मोदी-योगी के नारे लग रहे थे।

सीएम दिखे सख्त

मेयर प्रत्याशी खुद को असहज महसूस करती दिखीं। इस पर सीएम योगी तुरंत सख्त हुए और कार्यकताओं को इशारे-इशारे में चुप रहने का निर्देश दिया। खैर किसी तरह से मेयर प्रत्याशी संयुक्ता भाटिया का भाषण हो पाया।

कहीं साजिश तो नहीं कर रहे थे कुछ कार्यकर्ता मेयर प्रत्याशी के भाषण को मंच के सामने खड़े कुछ कार्यकर्ताओं ने ही प्रभावित किया। बार-बार कुछ लोग ही भाषण के दौरान नारेबाजी कर रहे थे। इस पर कुछ कार्यकताओं के बीच यह भी बात चली कि शायद कुछ लोग माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे थे।

Tags:    

Similar News