CM Yogi Video Viral: बीजेपी नेता को डांट लगाते हुए सीएम योगी का वीडियो वायरल

Cm Yogi Adityanath Video Viral : सीएम योगी का बीजेपी नेता को डांट लगाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-12-02 08:53 GMT

बीजेपी नेता को डांट लगाते हुए सीएम योगी का वीडियो वायरल (social media)

Cm Yogi Adityanath Video Viral : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सीएम योगी बीजेपी नेता को डांटते हुए नजर आ रहे हैं। ये मामला 29 नवंबर का बताया जा रहा है। बता दें कि वीडियो में डांट खा रहे नेता का नाम विभ्राट चंद कौशिक है। विभ्राट चंद कौशिक अभी राज्य मंत्री का दर्जा मिला है।

वीडियो में क्या है

ये वीडियो तब का बताया जा रहा है जब सीएम योगी बांसगांव विधानसभा क्षेत्र गए थे। सीएम वहां खेल के प्रोग्राम में मुख्य अतिथि के रूप में गए थे। उसी दौरान विभ्राट चंद उनके पास जाकर कुछ कहना चाहते थे, लेकिन उनकी इस हरकत को लेकर सीएम योगी गुस्सा हो गए और उन्हें खुब खरी खोटी सुनाया। वीडियो में सीएम उन्हें 'हटो बाद में बात करते हैं' कहते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहा सीएम योगी का वीडियो

सीएम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कभी कभार भौकाल बनाने के चक्कर मे बेइज्जती हो जाती है। #गोरखपुर में नजदीकी दिखाने के चक्कर में #भाजपा नेता विभ्राट चंद #कौशिक सार्वजनिक रूप से पा गए फटकार ।, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा हमारे समय गोरखपुर यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष रहे विभ्राट भाई भाजपा में उसी ज़माने से जुड़े हैं और शायद गिने चुने पढ़े लिखों में से है। यह अपमान देखकर बुरा लगा।

कौन है विभ्राट चंद कौशिक

विभ्राट चंद कौशिक गोरखपुर यूनिवर्सिटी के छात्र संघ अध्यक्ष और महामंत्री रह चुके हैं। वह बीजेपी के चर्चित नेताओं में से एक हैं। वह यूपी राज्य युवा कल्याण परिषद के उपाध्यक्ष हैं। फिलहाल, अभी वह राज्य मंत्री के पद पर हैं। विभ्राट चंद कौशिक स्टूडेंट पॉलिटिक्स से निकल टीचर पॉलीटिक्स में काफी एक्टिव हैं।

taza khabar aaj ki Uttar Pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश  2021

Tags:    

Similar News