CM के विधायक ने जबरन खुलावया रेलवे फाटक, गेटमैन से की गाली-गलौज

Update: 2018-09-22 06:38 GMT

शाहजहांपुर: सीएम योगी के और विधायक की दबंगई सामने आई है। यहां विधायक जी गाड़ी रेलवे क्रासिंग बंद होने पर फंस गई। जल्द गाड़ी निकालने के चलते विधायक ने गेटमैन से गाली-गलौज करना शूरू कर दी। जबरन गेट खुलवाने के बाद विधायक ने गाड़ी बीच रेलवे ट्रैक पर खङी कर गेटमैन से गाली-गलौज की।

यह भी पढ़ें: चाचा ने भतीजे को किया चैलेंज तो ‘बबुआ’ ने दिया ये जवाब, जानिए पूरा माजरा

मामला डीआरएम मुरादाबाद के पास पहुंचा तो DRM ने मामले कार्यवाही कू लिए लिखने के लिए कहा तो वही विधायक अपने उपर लगे आरोपों को खारिज करते नजर आए। विधायक ने गेटमैन और अपने ड्राईवर का आपसी विवाद बताया। वही पुलिस ने मामले मे चुप्पी साध ली है।

दरअसल कटरा विधानसभा से बीजेपी विधायक कुंअर वीर विक्रम सिंह अपने समर्थकों के साथ जा रहे थे। तभी कटरा थाना क्षेत्र मे पङने वाला हुलासनगला रेलवे क्रासिंग के पास फाटक बंद था। विधायक की गाड़ी पहुची तो इंतजार करने के बजाए विधायक गेटमैन पर फाकट खोलने का दबाव बनाने लगे। लेकिन गेटमैन न हो फाटक ट्रेन का आने का हवाला देते हुए फाटक खोलने से इंकार कर दिया।

फिर क्या था विधायक सत्ता के नशे मे चूर गेटमैन से गाली-गलौज करने लगे। और जबरन फाटक खुलवा लिया। फाटक खुलते हुए विधायक ने अपनी गाड़ी बीच रेलवे ट्रैक पर खङी कर दी और गेटमैन से अभद्रता करने लगे। हालांकि आसपास मौजूद लोगो ने विवाद को शांत कराया और विधायक आगे के लिए रवाना हो गए।

वही गेटमैन ने मामले की पूरी जानकारी डीआरएम मुरादाबाद को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीआरएम मुरादाबाद ने विधायक पर कार्यवाही करने के लिए लिखने की बात कर रहे हैं।

विधायक वीर विक्रम सिंह का कहना हे कि जिस वक्त विवाद हुआ था वह गाड़ी मे नही थे। विवाद मेरे ड्राईवर और गेटमैन के बीच हुआ था। दोनो का पुराना विवाद चल रहा था। गेटमैन और ड्राईवर एक ही गांव के रहने वाले है। वही डीआरएम मुरादाबाद का कहना है कि संज्ञान मे मामला आया है। गंभीर मामला है। जबरन गेट खुलवाना सही नही है। हम कार्यवाही के लिए लिख रहे हैं।

Tags:    

Similar News