टिकट का रिफंड खाते में नहीं पहुंचने पर हेल्पलाइन नम्बर पर करें शिकायत

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) की बसों का टिकट रद्द कराने पर रिफंड का पैसा समय से खाते में नहीं पहुंचता तो अब हेल्पलाइन नम्बर 9415049606 पर शिकयतें दर्ज की जाएंगी।

Update: 2019-05-20 13:55 GMT

लखनऊ: उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) की बसों का टिकट रद्द कराने पर रिफंड का पैसा समय से खाते में नहीं पहुंचता तो अब हेल्पलाइन नम्बर 9415049606 पर शिकयतें दर्ज की जाएंगी। इसके लिए परिवहन निगम प्रशासन ने आदेश जारी कर दिया है।

ये भी पढ़ें...यूपी के बाहर के ड्राइविंग लाइसेंस का नवीनीकरण शुरू

परिवहन निगम के मुख्य प्रधान प्रबंधक (संचालन) राजेश वर्मा ने सोमवार को बताया कि रोडवेज बसों में ऑनलाइन टिकट बुकिंग में गड़बड़ी सामने आने पर रिफंड के पैसे पर रोक लगा दी गई थी। अब यह रोक हटा ली गई है।

ये भी पढ़ें...यूपी परिवहन निगम की बसों को दुर्घटनाग्रस्त होने से बचा सकता है ‘यूटीएस’

ऐसे में अब टिकट रद्द कराने पर यदि उनका रिफंड खाते में समय से नहीं पहुंचता है तो वे रोडवेज की हेल्पलाइन नम्बर 9415049606 पर पीएनआर नम्बर सहित शिकायत दर्ज करा सकते हैं। इसके लिए परिवहन निगम प्रशासन ने आदेश जारी कर दिए हैं।

मुख्य प्रधान प्रबंधक संचालन ने बताया कि हेल्पलाइन नम्बर पर शिकायतें दर्ज होने के बाद त्वरित कार्रवाई की जाएगी, ताकि रिफंड पैसा टिकट रद्द कराने वाले के खाते में जल्द से जल्द पहुंच सके।

ये भी पढ़ें...यूपी परिवहन निगम जरा इन बातों पर दे ध्यान, तो बन सकती है बात

Tags:    

Similar News