कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सराहनीय कार्य, 400 परिवारों को बांटे भोजन के पैकेट

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी नेतृत्व के निर्देश पर करीब ४०० परिवारों को भोजन के पैकेट वितरित किए गए।

Update: 2020-04-30 16:43 GMT

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी नेतृत्व के निर्देश पर करीब ४०० परिवारों को भोजन के पैकेट वितरित किए गए। शहर के ब्रह्मपुरी क्षेत्र में कांग्रेस पार्षद रंजन शर्मा द्वारा चलाई जा रही रसोई में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अवनीश काजला ने करीब 400 परिवारों को ब्रह्मपुरी में भोजन वितरित किया गया। कांग्रेस प्रवक्ता हरिकिशन वर्मा ने बताया कि लॉकडाउन की शुरुआत से ही मेरठ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी नेतृत्व के निर्देश पर लगातार गरीब एवं जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है।

इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी के पार्षद रंजन शर्मा द्वारा ब्रह्मपुरी क्षेत्र में संचालित रसोई में भोजन वितरित किया गया। भोजन उपलब्ध कराने में कांग्रेस के स्थानीय नेता विनोद शर्मा , रोहतास भैया , मुकेश वर्मा, मुकेश पालीवाल, मुकेश वर्मा, अनन्त पालीवाल आदि का भी मुख्य रूप से सहयोग रहा है।

यह भी पढ़ें...DM का नोडल अधिकारी को आदेश, विभिन्न राज्यों से आने वाले लोगों लिए करें व्यवस्था

कांग्रेस प्रवक्ता के अनुसार खाने के पैकेट के अलावा बीमार व असहाय लोंगो की मदद के लिए भी पार्टी द्वारा अलग-अलग कमेटी बनाई गई हैं। उन्होंने कहा कि हमारा मकसद यही है लॉकडाउन के दौरान जनपद का कोई भी आदमी परेशान ना रहे।

यह भी पढ़ें...BJP का ममता सरकार पर कोरोना के शवों को ठिकाने लगाने का आरोप, शेयर किया वीडियो

कांग्रेस प्रवक्ता के अनुसार इसके अतिरिक्त आज भी राजीव गांधी साँझी रसोई से 350 परिवारों को , रिठानी और घोपला में भोजन एवं 8 परिवारों को राशन उपलब्ध कराया गया । भोजन उपलब्ध कराने वालों मे कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अवनीश काजला रोहित राणा ,यश सिरोही , मोहित पाण्डे और हर्ष ढाका , प्रवक्ता हरिकिशन अम्बेडकर आदि शामिल रहे। इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अवनीश काजला ने कहाकि हमारा मकसद यही हैकि जनपद में एक भी आदमी भूखा ना रह जाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा लॉकडाउन के समय से ही गरीब एवं जरूरत परिवारों को चिन्हित कर कर प्रत्येक दिन भोजन और राशन उपलब्ध कराया जा रहा है।

रिपोर्ट: सुशील कुमार

Tags:    

Similar News