संतकबीरनगर : दरोगा ने शराबी युवक को बेरहमी से पीटा, अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

यूपी के संतकबीरनगर में थानाध्यक्ष पर एक युवक की निर्मम पिटाई करने का आरोप लगा है। आरोप है कि थानाध्यक्ष ने एक शराबी युवक को बुरी तरह से पीटा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

Newstrack :  Amit Pandey
Published By :  Priya Panwar
Update: 2021-07-03 06:53 GMT

संतकबीरनगर. यूपी के संतकबीरनगर में थानाध्यक्ष पर एक युवक की निर्मम पिटाई करने का आरोप लगा है। आरोप है कि थानाध्यक्ष ने एक शराबी युवक को बुरी तरह से पीटा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया। 

यह मामला खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के मोती नगर मौहल्ले का है। यहां रहने वाला 35 वर्षीय मोहम्मद तारिक पुत्र मोहम्मद हसन अपने घर से चाय पकौड़ी की दुकान के लिए खलीलाबाद बाईपास पर समान खरीदने के लिए आया था । तभी कहीं से उसने शराब पी ली और उसकी जेब से 5 सौ रुपये का नोट गिर गया। जिसको एक बस के कन्डेक्टर ने रख लिया और जब हसन ने रुपए मांगे तो वह आना-कानी करने लगा।  इसके बाद हसन ने हंगामा कर दिया और इस दौरान वहां मौजूद ट्रैफिक सिपाहियों उसे किनारे कर दिया। तभी दुधारा थानाध्यक्ष विनय कुमार पाठक के पहुंचने पर शराबी गाली देने लगा। जिससे थानाध्यक्ष और उनके साथियों ने पहले रोड पर ही जमकर पिटाई की और जब उससे भी मन नहीं भरा तो ट्रैफिक कार्यालय में ले जाकर अंदर बंद कर उसे जमकर पीटा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया । घायल शराबी के शरीर से खून बहते देख थानाध्यक्ष और उनके साथियों के होश उड़ गए और आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखकर उसे रेफर कर दिया। जबकि मौके पर इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ महेश प्रसाद की माने तो घायल की हालत काफी नाजुक है और इलाज के लिए अस्पताल में पुलिस लेकर गयी है । इस पूरे मामले में सदर सीओ अम्बरीष भदौरिया की मानें तो  उनका कहना है कि मामला संज्ञान में आया है, जांच कराई जा रही है, जो भी दोषी मिलता है उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी। 

Tags:    

Similar News