कोरोना: पुलिस वाले ने भोजपुरी गीत गाकर लोगों को किया ऐसे जागरूक, हो रही तारीफ

संजीव कुमार ने कोरोना वायरस को एक वैश्विक महामारी बताया है और इस गीत में एक देहाती औरत को टीवी चैनल के माध्यम से कोरोना वायरस के बारे में जानकारी होती है।

Update: 2020-04-16 11:03 GMT

गोरखपुर: कोरोना वायरस को लेकर जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोगों को घर में रहने और साफ सफाई रखने के लिए लोगों को जागरूक कर रहे हैं, वहीं उत्तर प्रदेश पुलिस भी लोगों को जागरूक करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

सोशल मीडिया पर संजीव कुमार का ये गीत तेज़ी से हो रहा वायरल

गोरखपुर में कोरोना वायरस को लेकर लोगो को जागरूक करने के लिए डीआइजी के पेशकार उप निरीक्षक संजीव कुमार ने कोरोना पर एक भोजपुरी गीत बनाया है जो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी लुभा रही है। संजीव कुमार अपना गीत सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जागरूक कर रहे। सोशल मीडिया पर संजीव कुमार के भोजपुरी गीत तेज़ी से वायरल हो रहे है। लोग इनके गीत को पसंद भी कर रहे है।

Full View

ये भी देखें: SBI खाताधारक की बल्ले-बल्ले, बैंक ने दी ये बड़ी खुशखबरी

कोरोना वायरस से बचने के उपाय बताये गए हैं भोजपुरी गीत में

संजीव कुमार ने कोरोना वायरस को एक वैश्विक महामारी बताया है और इस गीत में एक देहाती औरत को टीवी चैनल के माध्यम से कोरोना वायरस के बारे में जानकारी होती है। वह अपने पति को कोरोना वायरस के संबंध में तथा वायरस से बचने के संबंध में डॉक्टर और सरकार द्वारा सुझाए गए उपाय के संबंध में बताती है। जिसको एक गीत के रूप में पिरो कर गीत के माध्यम से लोगों को जागरुक करने का प्रयास किया गया है, इस गीत में दृढ़ प्रतिज्ञ अनुशासन साहस एवं धैर्य से कोरोनावायरस को हराने की बात बताई गई है।

Tags:    

Similar News