UP के CM कार्यालय परिसर में पहुंचा कोरोना, दो कर्मी मिले संक्रमित

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। अब कोरोना वायरस ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यालय के परिसर में भी दस्तक दे दी है।

Update: 2020-07-15 18:15 GMT

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। अब कोरोना वायरस ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यालय के परिसर में भी दस्तक दे दी है। लोकभवन में बैठने वाले सीएम सोशल मीडिया सेल के दो कर्मी कोरोना संक्रमित मिले हैं। इससे पहले कोरोना ने कुछ मंत्रियों को भी अपनी चपेट में ले लिया है।

सचिवालय में मंत्रियों से लेकर आला अधिकारी तक बैठते हैं, अब वहां भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। कुछ मंत्री भी संक्रमित हो चुके हैं, उनका इलाज चल रहा है। यहां यह भी गौर करने वाली बात है कि सचिवालय की लिफ्ट, कार्यालय आदि में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर्मी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें...देश में सर्वाधिक कोरोना टेस्ट करने वाले राज्यों में उत्तर प्रदेश बना तीसरा राज्य

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकभवन में पंचम तल पर बैठते हैं। इसी परिसर में स्थित सी ब्लॉक में सचिवालय के विभिन्न कार्यालयों के साथ ही भूतल पर सीएम सोशल मीडिया सेल है। इसमें निजी एजेंसी द्वारा आउटसोर्सिंग द्वारा भर्ती कर्मचारी काम करते हैं।

यह भी पढ़ें...पायलट के लिए आसान नहीं होगी बीजेपी की डगर, कदम-कदम पर बिछे हैं कांटे

सूत्रों के मुताबिक परिसर के विभिन्न कार्यालयों में नियमित कोरोना की जांच हो रही है। सेल के कर्मियों की भी जांच की गई। इसमें एक वीडियो एडिटर और एक कंटेंट टीम के सदस्य की रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव मिली है। लेकिन कहा जा रहा है कि एजेंसी ने सभी कर्मियों को वर्क फ्रॉम होम पर भेज दिया है। जरूरी काम के लिए 33 प्रतिशत कर्मी बुलाए जाते हैं।

यह भी पढ़ें...सचिन पायलट के पिता ने भी की थी बगावत, गांधी परिवार के खिलाफ ठोक दी थी ताल

इसके साथ ही सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सिक्योरिटी के 3 और लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News