रायबरेली: दम्पति की घर में जलकर मौत, सुबह पड़ोसियों ने धुंआ उठते देखा तब पता चला

जिले के लालगंज थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसे में बुजुर्ग दंपत्ति की झुलस कर मौत हो गई। घटना देर रात की है, स्थानीय लोग सुबह जब जागे तो पड़ोस के घर से धुंआ निकलते देख उनके हाथ पांव फूल गए।

Update: 2019-03-13 10:50 GMT

रायबरेली: जिले के लालगंज थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसे में बुजुर्ग दंपत्ति की झुलस कर मौत हो गई। घटना देर रात की है, स्थानीय लोग सुबह जब जागे तो पड़ोस के घर से धुंआ निकलते देख उनके हाथ पांव फूल गए। मामले की सूचना फायर बिग्रेड को दी गई। मौके पर पहुंचे फायर कर्मियों ने आग बुझाई। इसके बाद जब घर मे प्रवेश किया गया तो कमरे में सो रहे बुजुर्ग दंपत्ती की मौत हो चुकी थी।मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें.....

रायबरेली: दम्पति की घर में जलकर मौत, सुबह पड़ोसियों ने धुंआ उठते देखा तब पता चला

जिले के लालगंज थाना क्षेत्र स्थित देवगांव के रहने वाले रामखेलावन अपनी पत्नी के साथ लालगंज कस्बे के बाईपास पर बने मकान में रहते थे। बच्चे बाहर रहते थे। बीते मंगलवार को दोनो पति-पत्नी मकान को अंदर से बंद कर सोये थे और आज सुबह जब लोगों ने उनके मकान से धुआं निकलते देखा तो सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची टीम ने आग को बुझाया लेकिन तब तक दोनों की मौत हो गई थी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। जिले के एसपी सुनील सिंह ने बताया कि जांच चल रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थित साफ हो सकेगी।

Tags:    

Similar News