Mahoba News: पुलिस कस्टडी में बेखौफ अपराधियों ने रील बनाकर किया वायरल, पुलिस के इकबाल को दी चुनौती

Mahoba News: पुलिस कस्टडी में प्राइवेट वाहन से न्यायालय ले जाते समय मोबाइल से फिल्मी गाने पर "मुझे हीरो न बनना, विलन रहन दे" रील बनाकर अपराधियों ने इंस्टाग्राम में वायरल कर दिया।

Report :  Imran Khan
Update:2022-11-10 19:58 IST

महोबा: पुलिस कस्टडी में अपराधियों ने रील बनाकर किया वायरल दी पुलिस को चुनौती

Mahoba News: उत्तर प्रदेश के महोबा (Mahoba) में अपराधियों को पुलिस का बिल्कुल ख़ौफ़ नहीं है। पुलिस कस्टडी में अपराधियों ने रील बनाकर वायरल कर दी है। प्राइवेट वाहन से न्यायालय ले जाते समय मोबाइल से अपराधी युवक रील बना रहे हैं। फिल्मी गाने "मुझे हीरो न बनना विलन रहन दे" में रील बनाकर अपराधियों ने इंस्टाग्राम में वायरल कर दी और अब यह वीडियो सोशल (social media) मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले को लेकर जिम्मेदार अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

महोबा में अपराधी पुलिस से बेखौफ नजर आ रहे हैं। हद तो तब हो जाती है जब पुलिस कस्टडी में भी अपराधियों को पुलिस का कोई डर नहीं दिखाई दें रहा। ऐसा ही एक मामला तब सामने आया जब पुलिस कस्टडी में मौजूद अपराधियों ने अपने ही मोबाइल से रील बनाकर सोशल मीडिया पर उसे वायरल कर दिया। जिसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

पनवाड़ी थाना क्षेत्र से जुड़ा मामला

आपको बता दें कि पूरा मामला पनवाड़ी थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। जहां किल्हौवा गांव में एक महिला के घर में घुसकर दबंगई करने वाले गांव के युवक बंटा लोधी उर्फ़ स्वतंत्र सहित अन्य के खिलाफ तहरीर पीड़िता ने दी थी। पुलिस इसी मामले में आरोपी बंटा लोधी उर्फ स्वतंत्र सहित दो अन्य लोगों पर वैधानिक कार्रवाई करते हुए धारा 151 के तहत न्यायालय में पेश करने हेतु प्राइवेट वाहन से लेकर जा रही थी।

प्राइवेट वाहन में बैठे अपराधी पुलिस कस्टडी में होने के बावजूद भी गांव में अपना रौब फैलाने के लिए रील बनाते देखे गए। "मुझे हीरो न बनना विलन रहन दे" गाने पर रील बनाकर अपराधियों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस कस्टडी में होने के बावजूद भी अपराधियों ने बेखौफ होकर रील बनाई है। जिससे कहीं ना कहीं पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं जबकि उक्त प्राइवेट वाहन में खुद एक पुलिसकर्मी बैठा दिखाई दे रहा है जो अपने मोबाइल पर व्यस्त है और अपराधी दूसरी तरफ रील बनाकर पुलिस के इकबाल को चुनौती दे रहे हैं।

पुलिस से बेखौफ अपराधी

पुलिस से बेखौफ अपराधियों का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इन अपरधियों को पुलिस वाहन से लाने के स्थान पर लग्जरी वाहनों से न्यायालय लाया जा रहा। पुलिस खुद और अपराधियों को बेहतर सुविधाएं देने से बाज नहीं आती नतीजन अपराधी भी पुलिस से खौफ नहीं खा रहे। अब इस मामले में जिम्मेदार अधिकारी बोलने से भी बच रहे हैं।

Tags:    

Similar News