बेखौफ हुए अपराधी: घर में घुसकर किया दुष्कर्म, बचाने गए पिता से की मार-पीट

ताजा मामला सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली का है। जनपद के हमीदपुर बड़ा गांव में नन्दी के पुरवा का है गांव के दबंगो ने एक युवती को घर में अकेला पाकर दुष्कर्म करने की कोशिश की चीखपुकार सुनकर जब पिता अपनी बेटी को बचाने पहुंचा तो दबंगो ने पिता और पुत्री को लाठी डंडे से जमकर पीटा।

Update: 2020-03-18 12:33 GMT

रायबरेली: प्रदेश में अपराधियों के अन्दर से कानून का डर लगातार कम होता जा रहा है। कानून व्यवस्था संभालने वाले पुलिस का खौफ अपराधियों में खत्म होता जा रहा है। अपराधी इतने बेख़ौफ़ और मनबढ़ हो चुके हैं कि घर में अकेली रह रही महिलायें अब सुरक्षित नही रह गई हैं। ताजा मामला सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली का है। जनपद के हमीदपुर बड़ा गांव में नन्दी के पुरवा का है गांव के दबंगो ने एक युवती को घर में अकेला पाकर दुष्कर्म करने की कोशिश की।

बता दें कि भोंदल पुत्री बृजपाल घर पर अकेली थी। तभी गांव का दीपू तिवारी पुत्र रामकुमार तिवारी घर में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा जब लड़की ने इसका विरोध किया और चीखपुकार मचाई तो उसके पिता उसे बचाने के लिए आये।

पिता को आता देख दीपू के भाई नीलेश तिवारी, वीरेंद्र तिवारी और शैलेश तिवारी ने उसे और उसके पिता को पीटना शुरू कर दिया।जिसके बाद यह वीडियो सोसल मीडिया पर भी वायरल हो गया। फिलहाल घायल पीड़िता और उसके पिता का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

घायल पीड़िता ने बताया ने कहा-

वहीं घायल पीड़िता ने बताया कि घर पर उसके माता-पिता के न होने के कारण गांव के कुछ दबंग घर में घुस आए और मेरे साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगे जब मैंने इसका विरोध किया और चीखपुकार मचाई तो मेरे पिता मुझे बचाने के लिए आये, पिता को आता देख दबंगो ने मुझे और मेरे पिता को पीटना शुरू कर दिया और जमकर लाठी डंडों से पीटा।

गांव के लोगों ने बताया-

गांव के लोगों ने बताया कि जब हम लोग घायल पीड़ित और उसके पिता को थाने ले गए तो वहां पर तैनात दरोगा ने पीड़िता के साथ बदतमीजी करते हुए एफआईआर लिखने से मना कर दिया और कहा कि सब कुछ पहले से ही बनाकर ले आये हो वहां पर ऐसा कुछ हुआ ही नही। ये लोग देर रात तक न्याय के लिए भटकते रहे लेकिन न्याय नही मिला।

ये भी देखें: कोरोना वायरस का कहर, बचाव के लिए गोरखनाथ मंदिर में शुरु हुआ विशेष यज्ञ

 

पीड़ित के परिजनों ने बताया-

वहीं पीड़ित के परिजनों ने बताया कि गांव के दबंगो द्वारा लड़की की अस्मत के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की गई। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसको और उसके पिता को जमकर पीटा गया। जब हम लोग घायल पीड़ित और उसके पिता को थाने ले गए तो वहां पर तैनात दरोगा ने हम लोगों के साथ बदतमीजी करते हुए एफआईआर लिखने से मना कर दिया। दरोगा ने कहा कि "सब कुछ पहले से ही बनाकर ले आये हो वहां पर ऐसा कुछ हुआ ही नही" हम लोग देर रात तक न्याय के लिए भटकते रहे लेकिन न्याय नही मिला।

ये भी देखें: मुख्यमंत्री योगी समेत यूपी के सभी दिग्गज मंत्रियों की हुई थर्मल स्कैनिंग

नित्यानंद, अपर पुलिस अधीक्षक

इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षो का मामला दर्ज कर लिया गया है। आज पीड़ित पक्ष ने जो प्रार्थना पत्र दिया है उसको भी जाँच में शामिल किया जाएगा।

Tags:    

Similar News