Pratapgarh News: पच्चीस हजार का इनामी गिरफ्तार भेजा गया जेल, बाइक चोर गैंग भी पकड़ा गया

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में थाना रानीगंज पुलिस ने पच्चीस हजार के गैंगस्टर इनामिया बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी मोटरसाइकिल चोरी कर उन्हें औने पौने दामों में बेच देते थे।

Update: 2022-12-26 14:47 GMT

 प्रतापगढ़: में पच्चीस हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार भेजा गया जेल, बाइक चोर गैंग भी पकड़ा गया

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में थाना रानीगंज पुलिस ने पच्चीस हजार के गैंगस्टर इनामिया बदमाश को गिरफ्तार किया है। रानीगंज पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली की शिवगढ़ ब्लाक जाने वाली तिराहा के पास गैंगस्टर के मामले में वांछित इनानिया अभियुक्त हलीम अली खड़े हैं और कहीं भागने की फिराक में हैं। मुखबिर के बताए हुए स्थान पर पुलिस ने दबिश दी और आरोपी को पकड़ लिया। इसके बाद अवैध तमंचा, 2 जिंदा कारतूस मिले हैं।

बताया जा रहा है कि आरोपी रानीगंज थाना क्षेत्र के भगवतपुर हलीम अली रहने वाला है। वही रानीगंज सीओ विनय सहनीय पुलिस ने बताया कि कई महीनों से विभिन्न मामलों में वांछित चल रहे गैंगस्टर के अपराधी की धरपकड़ करने के लिए एसपी के निर्देश के बाद टीमें लगातार आरोपियों के घर दबिश दे रही हैं जिसके चलते मुखबिर की सूचना पर एक आरोपी को शिवगढ़ ब्लॉक जाने वाले तिराहा के पास से गिरफ्तार किया गया जिसका नाम हलीम अली है। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

चोरों को चार मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया

फतनपुर थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले दो शातिर चोरों को चार मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी जनपद के विभिन्न स्थानों से मोटरसाइकिल चोरी कर उन्हें औने पौने दामों में नंबर प्लेट बदलकर बेच देते थे। जिसके बाद मिला पैसा से अपना व अपने परिवार का खर्च चलाते थे। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर फतनपुर के कैलीडीह मोड़ के पास से दो आरोपी कृष्ण कुमार सरोज उर्फ गामा, विजय कांत यादव उर्फ नेता को एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है।

अभियुक्तों की निशानदेही व उनके द्वारा चोरी की गई तीन मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद की हैं। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि हम लोगों का मोटरसाइकिल चोरी करने का एक गिरोह है। आरोपियों के द्वारा बताए गए नामों पर पुलिस अन्य चोरों को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई कर रही है।

Tags:    

Similar News