वाराणसी में एंटी करप्शन ने रिश्वत लेते दारोगा को किया अरेस्ट

पूरा मामला जुड़ा है सिगरा थाने के एक दारोगा से। यहां के सोनिया पुलिस चौकी प्रभारी पर पांच हजार रुपए घूस मांगने का इल्जाम लगा है। एंटी करप्शन की टीम ने आरोपी दारोगा को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया। आरोपी दारोगा के खिलाफ कैंट थाना में भ्रष्टाचार की अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

Update:2019-03-23 17:13 IST

वाराणसी: स्थानीय सिगरा थाने से संबंधित एक दारोगा ने अपने करतूत से पूरे महकमे को शर्मसार कर दिया। चंद पैसों की लालच के लिए उसने वर्दी का भी ख्याल नहीं रखा। पूरा मामला जुड़ा है सिगरा थाने के एक दारोगा से। यहां के सोनिया पुलिस चौकी प्रभारी पर पांच हजार रुपए घूस मांगने का इल्जाम लगा है। एंटी करप्शन की टीम ने आरोपी दारोगा को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया। आरोपी दारोगा के खिलाफ कैंट थाना में भ्रष्टाचार की अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें...वाराणसी में बेकाबू हुए बदमाश, दिनदहाड़े बैंक लूट की कोशिश

घूस लेते रंगेहाथ हुआ गिरफ्तार

पीड़ित राजकुमार गुप्ता के मुताबिक एक मामले में सोनिया चौकी प्रभारी महेश सिंह लगातार उसे परेशान कर रहे थे। पीड़ित के मुताबिक महेश सिंह ने एक केस से उसका नाम हटाने के एवज में उससे पांच हजार रुपए घूस की मांग की। इस बात की शिकायत राजकुमार ने एंटी करप्शन विंग से की। इस बीच महेश सिंह ने पीड़ित को सोनिया चौकी पर पैसे सहित बुलाया।

तय समय पर राजकुमार पहुंच गया, महेश सिंह ने जैसे ही पीड़ित से घूस लेने की कोशिश, वहां सादे वेश में मौजूद एंटी करप्शन टीम ने उसे धर दबोचा। इसके बाद आरोपी दारोगा को कैंट थाना लाया गया। फिलहाल उनके खिलाफ भ्रष्टाचार की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. इस घटना के बाद पुलिस महकमे में तरह-तरह की चर्चा है।

ये भी पढ़ें...वाराणसी: थाने पहुंची पीएम मोदी की शिकायत, जानिए क्या है ये पूरा मामला

Tags:    

Similar News