Barabanki: BJP का झंडा लगी गाड़ी से मिला खून में सना शव, पुलिस को प्रॉपर्टी विवाद में हत्या की आशंका

Barabanki News : समय रहते कुछ ऐसा हुआ कि शव को ठिकाने लगाने का प्रयास कर रहे शख्स के मंसूबे पर पानी फिर गया। ग्रामीणों के सवालों से बचने के लिए वह गाड़ी को वहीं छोड़कर फरार हो गया।

Report :  Sarfaraz Warsi
Written By :  aman
Update: 2022-04-19 08:15 GMT

बाराबंकी: BJP का झंडा लगी गाड़ी से मिला शव: Design Photo - Newstrack

Barabanki News : उत्तर प्रदेश की राजधानी से सटे जिले बाराबंकी में आज बीजेपी का झंडा लगी एक गाड़ी में एक अधेड़ का शव प्लास्टिक में लिपटा मिलने से सनसनी फैल गई। गाड़ी के खेत में दलदल में फंसने और ग्रामीणों के आने पर गाड़ी चला आ रहा अज्ञात युवक घबराकर बोला कि वह नाईट आउट करने आया था और मौके से फरार हो गया। वहीं, जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड ने भी पहुंच कर घटनास्थल की जांच की है।

क्या है मामला?

यह वारदात बाराबंकी जिले में जैदपुर थाना क्षेत्र के पाटमऊ गांव से जुड़ी है। जहां एक युवक की हत्या कर उसके शव को आरोपी नहर किनारे एसयूवी गाड़ी में छोड़कर फरार हो गए। युवक की गला रेतकर हत्या की गई है। एसयूवी गाड़ी पर भाजपा का झंडा लगा हुआ है। वहीं वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी का लॉक तोड़कर शव बाहर निकाला। शव खून से लथपथ था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लाश की हुई शिनाख्त

जानकारी के मुताबिक, युवक की पहचान लखनऊ के बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र के रुदही निवासी 40 वर्षीय जगतपाल के रूप में हुई है। शुरुआती जांच में यह पूरा मामला प्रॉपर्टी से जुड़ा बताया जा रहा है, जिसके विवाद में युवक की हत्या की गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारों ने एसयूवी को नहर के किनारे खड़ी कर शव में उसमें छोड़ दिया।

चश्मदीदों ने बताई बात

चश्मदीदों के मुताबिक गांव के बाहर नहर के किनारे एक एसयूवी गाड़ी सुबह खड़ी मिली। गाड़ी लाने वाले से पूछा तो उसने कहा कि वह यहां नाईट आउट करने आया था। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। जब गाड़ी में झांका तो उसमें एक शव दिखा। उसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची जैदपुर पुलिस ने लॉक तोड़ा तो अंदर खून से लथपथ एक युवक का शव प्लास्टिक के अंदर चादर से ढका मिला। जिसकी गला रेत कर हत्या की गई थी। पुलिस की जांच में पता चला कि युवक लखनऊ के बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र के रुदही गांव का निवासी 40 वर्षीय जगतपाल है। एसयूवी गाड़ी मृतक युवक की पत्नी पिंकी के नाम रजिस्टर्ड पाई गई है। गाड़ी में बैंक पासबुक, चेक और दूसरी चीजें मिलने से मामला प्रॉपर्टी से जुड़े होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

क्या कहा एसपी ने?

वारदात के बाद मौके पर पहुंचे बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक (SP) अनुराग वत्स ने बताया, कि 'नहर किनारे खड़ी टाटा सफारी का लॉक तोड़कर अंदर देखा गया, तो युवक का शव बरामद हुआ। जिसकी पहचान होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच की जा रही है।'

पुलिस की तीन टीमें गठित

एसपी ने बताया, कि 'पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं जो पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस को इस मामले में कुछ लीड्स मिली हैं। जल्द ही पूरी वारदात का खुलासा करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।'

Tags:    

Similar News