Sitapur News: सीतापुर में दो दिन से लापता युवक का शव नहर से बरामद, परिजनों ने रोड जाम कर काटा बवाल

Sitapur News Today: सीतापुर जिले में दो दिन से लापता युवक का शव नहर से बरामद हुआ। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने शव को चौराहे पर रखकर जाम लगा दिया।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2022-09-08 07:09 GMT

सड़क जाम करते मृतक के परिजन 

Sitapur News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर जिले में दो दिन से लापता युवक का शव नहर से बरामद हुआ। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने शव को चौराहे पर रखकर जाम लगा दिया। परिजनों ने दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा। सूचना मिलते ही सीओ सहित कोतवाली पुलिस सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन परिजन सहित मोहल्ले के वाशिंदे समझने का नाम नहीं ले रहे थे।

परिजन हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। काफी देर बाद पुलिस परिजनों को समझाने में सफल रही और कार्रवाई किए जाने के आश्वासन के बाद जाम को खुलवाया। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

क्या है मामला? 

यह पूरा मामला सीतापुर जिले के बिसवां कोतवाली इलाके के बड़े चौराहे का है। बताते हैं कि मुराऊ टोला का रहने वाला दीपू लखनऊ में सब्जी का ठेला लगाने का कार्य करता था। 5 सितंबर को उसे 2 लोग घर से अपने साथ बुला ले गए थे। जब वह वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसको ढूंढना प्रारंभ किया और न मिलने पर कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। तबसे परिजन व पुलिस उसकी खोजबीन कर रही थी। आज दीपू का शव पैंतेपुर स्थित शारदा सहायक नहर से उसका शव बरामद हुआ था।

शव का पोस्टमार्टम करवाया

पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम करवाया। देर शाम दीपू का शव कस्बे में पहुंचने के बाद आक्रोशित परिजनों ने सैकड़ों मोहल्ला वासियों के साथ बड़ा चौराहा जाम कर दिया। घर से बुलाकर ले जाने वाले दोनो युवकों पर हत्या किए जाने का आरोप लगाने लगे। मौके सीओ अभिषेक प्रताप सिंह अजेय, कोतवाल मनीष कुमार सिंह भारी पुलिस दल मौके पर पहुंचे और परिजनों सहित आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास करने लगे।पुलिस द्वारा दोनो आरोपियों की गिरफ्तारी किए जाने की बात बताए जाने परिजनों सहित सभी लोगों का आक्रोश शांत हुआ और जाम को हटाया।

Tags:    

Similar News