Chitrakoot News: संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ का शव बरामद, हत्या की आशंका

Chitrakoot News: चित्रकूट के मऊ थाना क्षेत्र के हटवा गांव में घर के बाहर झोपड़ी में सुबह परिजनों ने बिछी चारपाई पर संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ का शव पड़ा देखा तो हडकंप मच गया।

Update: 2022-12-29 08:28 GMT

चित्रकूट: संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ का शव बरामद, हत्या की आशंका

Chitrakoot News: जनपद चित्रकूट के मऊ थाना क्षेत्र (Mau police station area) के हटवा गांव में घर के बाहर झोपड़ी में गुरुवार को सुबह परिजनों ने बिछी चारपाई पर संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ का शव पड़ा देखा तो हडकंप मच गया। मृतक के भाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है। मृतक के गले में गला घोंटने जैसा निशान बताया जा रहा है। जानकारी मिलने के बाद एसपी, एएसपी व सीओ भी मौके पर पहुंच गए हैं। डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम के साथ पुलिस घटना की जांच कर रही है।

घर के बाहर झोपड़ी में चारपाई पर मृत अवस्था में पड़ा मिला

बता दें कि हटवा निवासी 58 वर्षीय राजा उर्फ रजवा ने घर के बाहर झोपड़ी बना रखी है। वह बुधवार की शाम खाना खाने के बाद झोपड़ी में लेटने चला गया था। गुरुवार को सुबह परिजनों ने देखा तो वह चारपाई में मृत अवस्था में पड़ा मिला। यह देखते ही पूरे इलाके में हडकंप मच गया। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों के मुताबिक मृतक के गले में चोट का निशान दिख रहा है। मृतक के भाई बदलू ने पुलिस को सूचना दी।

गला घोंटकर हत्या की आशंका

जानकारी मिलते ही सीओ मऊ शीतला प्रसाद पांडेय व प्रभारी निरीक्षक मऊ राजीव सिंह पुलिस टीम के साथ पहुंचे। इसके बाद एसपी वृंदा शुक्ला, एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी ने भी पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस के मुताबिक गले में फंदा कसे जाने का निशान फिलहाल प्रतीत हो रहा है। ऐसे में शंका है कि उसकी गला घोंटकर हत्या हुई है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। मृतक के चार बेटी व एक बेटा है। डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम ने भी पहुंचकर नमूने एकत्र किए है।

Tags:    

Similar News