Lakhimpur Kheri News: घर से लापता हुए युवक की गन्ने के खेत में मिली लाश

Lakhimpur Kheri News: जनपद थाना खीरी क्षेत्र के अंतर्गत हल्का नंबर 3 लगुचा गांव में एक दिन पहले लापता युवक विश्वजीत सिंह का शव कच्चे रास्ते के पास गन्ने के खेत में मिला।

Update: 2022-12-18 08:01 GMT

लखीमपुर खीरी: घर से लापता युवक की गन्ने के खेत में मिली लाश

Lakhimpur Kheri News: जनपद थाना खीरी (Lakhimpur Kheri ) क्षेत्र के अंतर्गत हल्का नंबर 3 लगुचा गांव में एक दिन पहले लापता युवक विश्वजीत सिंह पुत्र स्वर्गीय जगदीश सिंह निवासी ग्राम लगुचा थाना खीरी की कल शाम उनके छोटे भाई अनुज सिंह व परिजन गांव के लोगों के साथ जब तलाश कर रहे थे तब पता चला कि लगुचा बाजार से दक्षिण साइड कच्चे रास्ते के पास गन्ने के खेत में विश्वजीत सिंह का शव पड़ा है। भाई का शव देख कर भाई अनुज सिंह ने थाना खीरी प्रभारी दिनेश सिंह को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी खीरी ने एसपी को घटना की जानकारी दी। जानकारी होते ही, एडीशनल एसपी, सदर सीओ सिटी मौके पर पहुंच गए और घटना के सभी पहलुओं की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

मृतक के भाई अनुज सिंह ने नामजद लिखित तहरीर दी

मृतक के भाई अनुज सिंह ने नामजद लिखित तहरीर दी। जिसमें गांव के ही दो लोगों पर रिपोर्ट दर्ज करने का अनुरोध किया गया है। आपको बताते चलें थाना खीरी इलाके में हल्का नंबर 3 लगता गांव के एक दिन पहले, लापता युवक विश्वजीत सिंह पुत्र स्वर्गीय जगदीश सिंह निवासी ग्राम लगुचा की बॉडी गन्ने के खेत में मिली थी। उसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया था।

शव को पोस्टमार्टम लिए भेज दिया

सूचना मिलने के बाद थाना खीरी प्रभारी और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया है कि तहरीर दे दी गई है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद भी आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस इस दौरान युवक की मौत के सभी पहलुओं रंजिश आदि की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News