Mirzapur News: संदिग्ध हालात में मिला रेलवे श्रमिक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Mirzapur News: जनपद में सड़क किनारे रेलवे मजदूर का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मजदूर के परिजनों ने उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

Update:2023-04-24 00:15 IST
मिर्ज़ापुर में संदिग्ध हालात में मिला रेलवे श्रमिक का शव, घटनास्थल पर पुलिस: Photo- Newstrack

Mirzapur News: जनपद में सड़क किनारे रेलवे मजदूर का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मजदूर के परिजनों ने उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। जिगना थाना क्षेत्र के गोनौरा गांव में यह घटना होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जिसने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

सुबह मजदूरी करने निकला, वापस नहीं लौटा

जिगना थाना क्षेत्र में मिले मृतक के शव की पहचान श्रमिक लालमणि बिंद निवासी शिवपुर मजरे के रूप में हुई। जानकारी मिलते ही मौके पर एडिशनल एसपी ओपी सिंह, क्षेत्राधिकारी लालगंज दीक्षांत राज और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। एडिशनल एसपी ने बताया कि एक रेलवे ठेकेदार के अंतर्गत मृतक लालमणि बिंद मजदूरी का काम करता था। वह कल से घर नहीं पहुंचा था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे, तभी सुबह गांव में उसका शव मिला। उसके शरीर पर मामूली चोट के निशान हैं।

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा कि उसकी हत्या कि गई है कि अन्य किसी कारण से उसकी मौत हुई है। मृतक के पास से साइकिल और मोबाइल पैसे बरामद किए गए हैं। रेलवे ठेकेदार के अंतर्गत मजदूरी का काम करने वाले लालमणि बिंद के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है। कुछ दिन पहले गांव में पानी टंकी का निर्माण करने वाले बिहारी मजदूरों से उसकी लड़ाई हुई थी।

परिजनों का आरोप

परिजनों का आरोप है कि इसी विवाद में उसकी हत्या की गई है। इस बारे में एडिशनल एसपी ने कहा कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। उधर, घटना के बाद सैकड़ों की तादात में स्थानीय लोग मौके पर एकत्र हो गए। उनका कहना था कि इस मामले में पुलिस को गंभीरता से जांच करते हुए कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। मौके पर आलाधिकारियों ने समझा-बुझाकर लोगों को किसी तरह शांत कराया।

Tags:    

Similar News