गार्ड ने परिवार को कोरोना से ऐसे बचाया, खुद की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नही ले रहा है। एक के बाद एक नए कोरोना मरीज सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में मुजफ्फरनगर में कोरोना पॉजिटिव का नया केस सामने आया है।

Update: 2020-04-13 03:36 GMT

मुज़फ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नही ले रहा है। एक के बाद एक नए कोरोना मरीज सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में मुजफ्फरनगर में कोरोना पॉजिटिव का नया केस सामने आया है।

मुज्जफरनगर में कोरोना पॉजिटिव केस आया सामने

ताजा मामला मुजफ्फरनगर के खतौली कोतवाली क्षेत्र के गाँव वाजिदपुर का है, जहां गाँव वाजिदपुर निवासी कौरव फौजी दिल्ली के किसी हॉस्पिटल में सिक्योरिटी गार्ड का कार्य करता है। जो 24 तारीख को अपने घर आ गया था लेकिन वह तभी से अपने घर मे आइसोलेट था।

बाद में जब उसका व उसके परिवार का सैंपल लिया गया था, तो परिवार के सभी लोगो की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई लेकिन सिक्योरटी गार्ड की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद उसे मुज़फ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया है ।

ये भी पढ़ेंः तबलीगी जमात: IB की टीम समय रहते अलर्ट न होती तो देश में मच जाती भारी तबाही

दिल्ली के अस्पताल में होमगार्ड के पद पर तैनात

एडीएम अमित कुमार ने बताया कि यह खतौली में एक आर्मी मैन है, जो कि सिक्योरिटी गार्ड के रूप में दिल्ली में कैंसर इंस्टिट्यूट में कार्य करते था। वह 24 तारीख को लॉकडाउन के बाद घर पर आया और खुद कोई आइसोलेट कर लिया। खतौली चिकित्सालय में अपनी थंबिंग स्कैनिंग भी कराई।

ये भी पढ़ेंः समुद्र के अंदर कोरोना का इलाज, रिलायंस ने खोज निकाला महामारी रोकने का फार्मूला

लॉकडाउन के बाद घर वापस आकर खुद को कर लिया आइसोलेट

दिल्ली इंस्टिट्यूट से उसके पास मैसेज आया कि वे अपने सारे स्टाफ का चेकिंग करा रहे हैं, ऐसे में गार्ड अपने परिवार के साथ 8 तारीख को दिल्ली गया। रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया, हालाँकि बच्चे और पत्नी की रिपोर्ट निगेटिव आई।

परिवार की रिपोर्ट आई निगेटिव

हालाँकि जिला प्रशासन ने प्रिकाॅशन के तौर पर खतौली में गार्ड के गांव वाजिदपुर को सैनिटाइज किया और जांच शुरू कर दी की, गार्ड इस दौरान किसी अन्य से मिला या नहीं। गार्ड के परिवार को होम क्वारंटीन कर दिया गया है। बता दें कि जिले में कुल 6 कोरोना संक्रमित मामले सामने आये है।

रिपोर्टर- अमित कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News