ब्रजेश पाठक का निराला अंदाज: CMO ऑफिस में चप्पल उतार, कुर्सी पर चढ़कर, योगी की फ़ोटो पर लगी धूल साफ की

Brajesh Pathak Cleaned CM Yogi Photo: CMO ऑफिस की व्यवस्थाओं का जायजा लेने निकले डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने जब सीएम की फोटो पर धूल देखा तो खुद कुर्सी पर चढ़कर फोटो से धूल को साफ किया।

Report :  Shashwat Mishra
Update: 2022-06-09 08:09 GMT

ब्रजेश पाठक ने सीएम योगी की फ़ोटो पर लगी घूल साफ की (फोटो- न्यूजट्रैक)

Brajesh Pathak News: सूबे के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak) की चर्चाएं हर ओर हो रही हैं। उनका अंदाज़ ऐसा है कि 'नायक' फ़िल्म के अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी अपने द्वारा निभाए गए किरदार से संतुष्ट नहीं होंगे; अगर उन्होंने स्वास्थ्य व चिकित्सा शिक्षा मंत्री की कार्यशैली पर गौर किया हो। ब्रजेश पाठक हर हफ़्ते किसी न किसी जिले में स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करने के इरादे से, औचक निरीक्षण कर बैठते हैं। जिससे उन्हें खामियां मिलती हैं और वो जल्द ही उसके निराकरण में लग जाते हैं।

ऐसा ही कुछ हुआ था बुधवार को, राजधानी लखनऊ (Lucknow) में। ब्रजेश पाठक अचानक से मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय (Chief Medical Officer Office) पहुंचकर, वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लेने लगे। जिस दौरान की उनकी एक तस्वीर चर्चा का विषय बन गई। और, वो एक बार फ़िर सोशल मीडिया (Social Media) पर सुर्खियों में आ गए।

CM योगी की फ़ोटो पर लगी धूल हटाई

सीएमओ ऑफिस (CMO Office) के औचक निरीक्षण के दौरान, जब उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) की नज़र मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की एक तस्वीर पर पड़ी; जिस पर धूल व जाले लगे थे। उन्होंने फौरन, बिना कुछ सोचे समझे अपने चप्पल उतारकर, कुर्सी पर चढ़कर उनकी तस्वीर पर लगी धूल व जाले को हटाया। इससे न सिर्फ़ उन्होंने साफ-सफाई का संदेश दिया। बल्कि, अपने मुख्यमंत्री के प्रति स्नेह को भी दर्शाया।

फोटो- न्यूजट्रैक

अधिकारियों को दी हिदायत

ब्रजेश पाठक बुधवार को सीएमओ ऑफिस और जवाहर भवन स्थित चिकित्सा शिक्षा एवं प्रशिक्षण महानिदेशालय का औचक निरीक्षण किया था। जहां उन्होंने साफ-सफाई बनाये रखने के निर्देश दिए। पुराने सामानों को बेचने को कहा।

(फोटो- न्यूजट्रैक)

साथ ही, फाइलों का बोझ कम करने के निर्देश दिए। इसके अलावा, जनता के कामों का जल्द से जल्द निपटारा करने को भी कहा। गौरतलब है कि इससे पूर्व उन्होंने मेडिकल सप्लाई कारपोरेशन के गोदाम से 16 करोड़ से अधिक मूल्य की एक्स्पायर्ड दवाईयों को पकड़ा था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News