Banda News: DCM ब्रजेश पाठक ने अस्पताल में अव्यवस्थाओं पर जांच के दिए आदेश, ये है मामला

Banda News: बांदा जिला अस्पताल में बीते दिनों वार्ड में भर्ती एक मरीज के बेड पर चढ़कर कुत्ता उसके बिस्किट खाते हुआ नजर आ आया था।

Report :  Anwar Raza
Update: 2023-01-04 12:15 GMT

बांदा जिला अस्पताल। (Social Media)

Banda News: उतर प्रदेश का बांदा जिला अस्पताल इस समय सुर्खियों में है। बीते दिनों वार्ड में भर्ती एक मरीज के बेड पर चढ़कर कुत्ता उसके बिस्किट खाते हुआ नजर आ आया था। तो वहीं एक गाय भी अस्पताल में घूमती नजर आयी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होते ही जिला अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया। DCM ब्रजेश पाठक ने जांच के निर्देश देकर ड्यूटी रजिस्टर चेक करने का आदेश दिया थे।

ये है मामला

मामला जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर में बने इमरजेंसी वार्ड का है। जहां इमरजेंसी वार्ड में भर्ती मरीज के बेड पर एक कुत्ता चढ़कर बिस्किट खाते नजर आ रहा है, जिसका वीडियो किसी मरीज के तीमारदार ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। साथ ही एक गाय जो मरीजों के बीच से अस्पताल कैम्पस में घूमती नजर आ रही है। वीडियो वायरल होते ही लोग सोशल मीडिया में कार्यवाही की मांग करते दिखाई दिए। कोई मरीजों को खतरा बताया रहा है कोई कुछ और। जिला अस्पताल में आये दिन आवारा कुत्ते दिखाई दे जाते हैं। जिससे मरीजों को भी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर में बने इमरजेंसी वार्ड का था मामला

मामला जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर में बने इमरजेंसी वार्ड का था। जहां इमरजेंसी वार्ड में भर्ती मरीज के बेड पर एक कुत्ता चढ़कर बिस्किट खाते नजर आया था। जिसका वीडियो किसी मरीज के तीमारदार ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। साथ ही एक गाय जो मरीजों के बीच से अस्पताल कैम्पस में घूमती नजर आ रही है। वीडियो वायरल होते ही लोग सोशल मीडिया में कार्यवाही की मांग करते दिखाई दिए।

CMS ने ड्यूटी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई के दिए आदेश

कोई मरीजों को खतरा बताया रहा है कोई कुछ और। जिला अस्पताल में आये दिन आवारा कुत्ते दिखाई दे जाते हैं, जिससे मरीजों को भी नुकसान उठाना पड़ सकता है। फिलहाल CMS ने ड्यूटी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिये है। गाय के मामले को लेकर बताया कि पीछे का गेट मरीज खोल देते हैं जिससे गाय आ गयी होगी, उसको बन्द कराया जाता है तो मरीज ही खोल देते हैं।

Tags:    

Similar News