धर्म संकट में मौर्यः राधामोहनदास की सिफारिश पर एक्शन से हो गया बवाल

पीडब्ल्यूडी के एक इंजीनियर के तबादले को लेकर इन दिनों मुख्यमंत्री के गृह नगर गोरखपुर में राजनीति गरमाई हुई है ।

Update: 2020-08-26 10:12 GMT
धर्म संकट में मौर्यः राधामोहनदास की सिफारिश पर एक्शन से हो गया बवाल

लखनऊ: पीडब्ल्यूडी के एक इंजीनियर के तबादले को लेकर इन दिनों मुख्यमंत्री के गृह नगर गोरखपुर में राजनीति गरमाई हुई है । भाजपा के विधायक राधामोहन अग्रवाल की सिफारिश पर किए गए इस तबादले के खिलाफ एक सांसद और तीन विधायक सामने आ गए हैं । इस मामले में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य धर्म संकट में फंस गए हैं।

ये भी पढ़ें:यूपीए के मुख्यमंत्रियों और ममता बनर्जी के साथ सोनिया गांधी की बैठक शुरू

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को विधायक राधा मोहन अग्रवाल ने पत्र लिखा

बताते चलें कि गोरखपुर के नगर विधायक राधा मोहन अग्रवाल ने कुछ दिनों पूर्व डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को एक पत्र लिखकर लोक निर्माण विभाग के एई के के सिंह की शिकायत कर उनका गोरखपुर से तबादला किए जाने का आग्रह किया था। जिस पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मौखिक आदेश कर केके सिंह का तबादला कर दिया। इसके बाद यह बात जब गोरखपुर के दूसरे विधायकों महेंद्र पाल सिंह, विपिन सिंह और शीतल पांडेय को पता चली तो यह विधायक उस इंजीनियर के समर्थन के समर्थन में आ खड़े हुए।

इन विधायकों ने केशव प्रसाद मौर्य को पत्र लिखकर तबादले को रोकने की बात कही है। यही नहीं गोरखपुर के सांसद रवि किशन भी इंजीनियर का तबादला रुकवाने के लिए मैदान में उतर आए हैं । इस प्रकरण के बाद अब गोरखपुर की की राजनीति बढ़ती नजर आ रही है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कई बार उनकी कार्यशैली को लेकर घेर चुके भाजपा के नगर विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल अकेले पड़ते नजर आ रहे हैं ।

राधामोहन दास अग्रवाल ने ट्वीट किया

विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने नेतृत्व पर सवाल उठाए हैं जिसके बाद विपक्षी दल भी सक्रिय हो गए है। राधामोहन दास अग्रवाल ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने सीएम पर तंज कसा है कि वह विपक्ष की ना सही, अपने विधायकों की सुधि ले लें!

ये भी पढ़ें:मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में सोनिया गांधी ने जीएसटी की क्षतिपूर्ति पर उठाया सवाल

उनके इस ट्वीट के बाद समाजवादी पार्टी ने कहा कि भाजपा विधायक लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और अपनी सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे है। सपा का कहना है कि उनके ही विधायक सरकार के भ्रष्टाचार और कुशासन पर सवाल उठा रहे हैं। सपा की तरफ से यह भी कहा गया है कि सत्ता पक्ष के विधायकों को अब अपने विधायक होने पर गुस्सा आ रहा है। उन्होंने सीएम पर तंज कसा है कि वह विपक्ष की ना सही, अपने विधायकों की सुधि ले लें!

इसके पहले भी गोरखपुर के विधायक राधामोहन अग्रवाल ने सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा था कि उनको खुद के विधायक होने पर गुस्सा आती है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News