सिपाही की पत्नी से छेड़-छाड़: विरोध किया तो दबंगों ने की मार पीट, मुकदमा दर्ज

पत्नी ने आपबीती अपने पति से बताया जिसका विरोध करना सिपाही मोनू को भारी पड़ गया और दबंगों ने महिला के पति सिपाही मोनू की जमकर पिटाई कर दी। सिपाही को सीएचसी महाराजगंज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

Update: 2020-10-08 09:16 GMT
सिपाही की पत्नी से छेड़-छाड़: विरोध किया तो दबंगों ने की मार पीट, मुकदमा दर्ज

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में पुलिस चाहे जितने एनकाउंटर कर दे मगर इसका खौफ अपराधियों में देखने को नहीं मिल पा रहा है। ताजा मामला सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली का है। जहां बीजेपी की सरकार में अब खाकी भी नहीं सुरक्षित है। महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र मैं तैनात सिपाही की पत्नी से लगातार गांव के ही दबंग छेड़छाड़ कर रहे थे।

सिपाही की पत्नी के साथ करते थे छेड़-छाड़

जब पत्नी ने आपबीती अपने पति से बताया जिसका विरोध करना सिपाही मोनू को भारी पड़ गया और दबंगों ने महिला के पति सिपाही मोनू की जमकर पिटाई कर दी। सिपाही को सीएचसी महाराजगंज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। और सिपाही की पत्नी के द्वारा दी गई तहरीर पर 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कर लिया गया है।

महाराजगंज कोतवाली में तैनात है कांस्टेबल

महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के गांधी नगर मोहल्ले में किराए के एक मकान में रह रहे महाराजगंज कोतवाली में तैनात कांस्टेबल मोनू पुत्र भोले सिंह व उसकी पत्नी को मोहल्ले के रहने वाले दबंग किस्म के पंकज शिवा रवि अनिल सहित एक दर्जन नामजद 10-12 अज्ञात लोगों ने उसकी पत्नी व कांस्टेबल की जमकर पिटाई कर दी।

[playlist data-type="video" ids="688748"]

ये भी देखें: सुट्टाबाज दरोगा जी: थाने में उड़ा रहे धुएं के छल्ले, अब इनको क्या बोलेंगे आप

दबंगों ने सिपाही व उसकी पत्नी को पीटा

कांस्टेबल की पत्नी से कई दिनों से मोहल्ले के ही दबंग लोग लगातार छेड़छाड़ कर रहे थे जब पत्नी ने आपबीती अपने पति से बताई तो सिपाही पति ने इसका विरोध किया सभी दबंगों ने सिपाही व उसकी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। फिलहाल पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्दी गिरफ्तारी कर जेल भेजने की बात कही गई है।

ये भी देखें: Gold हुआ सस्ता: बहुत तेजी से आई दाम में गिरावट, जानें आज के नए रेट

[playlist data-type="video" ids="688749"]

पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

लेकिन सवाल यह उठता है कि अगर खाकी ही नहीं सुरक्षित है तो आम जनमानस का क्या हाल होगा आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं। अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जल्द से जल्द कार्रवाई कर आरोपियों को जेल भेजने का काम किया जाएगा।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

Tags:    

Similar News