वाह......DM साहब - पैदल कलेक्ट्रेट भ्रमण कर लूटा दिल,देखी साफ सफाई

यूपी के शाहजहांपुर डीएम इस वक्त चर्चा का विषय बने हुए है। जिलाधिकारी को चार्ज लिए अभी दो दिन ही हुए से लेकिन आफिस मे बैठने के बजाए रोड पर निकलना ज्यादा निकलना पसंद

Update: 2017-12-23 12:15 GMT
वाह......DMसाहब - पैदल कलेक्ट्रेट भ्रमण कर लूटा दिल,देखी साफ सफाई

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर डीएम इस वक्त चर्चा का विषय बने हुए है। जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी को चार्ज लिए अभी दो दिन ही हुए हैं, लेकिन आफिस मे बैठने के बजाए रोड पर निकलना ज्यादा निकलना पसंद कर रहे हैं। ऐसा ही एक वाकया आज शाहजहंपुर के जिला कलेक्ट्रेट मे हुआ जब जिलाधिकारी करीब दस बजे आफिस से अचानक निकलकर पैदल कलेक्ट्रेट का भ्रमण करने चल दिए।ये देखकर एडीएम, एसडीएम, सिटी मजिस्ट्रेट, के अलावा नगरपालिका ईओ समेत कई विभागों के अधिकारी भी उनके पीछे पीछे चल दिए।

वाह......DMसाहब - पैदल कलेक्ट्रेट भ्रमण कर लूटा दिल,देखी साफ सफाई

देखते ही देखते कलेक्ट्रेट परिसर मे हङकंप मच गया। कलेक्ट्रेट परिसर मे गंदगी और खुले में शौचालय देखकर जिलाधिकारी काफी नाराज दिखे। डीएम को जगह जगह गंदगी दिखी तो संबंधित अधिकारियों की फटकार भी लगती गई।साथ ही वकीलों के बैठने की जगह पर गंदी नाली देखकर उन्होंने वकीलों से बात की और कहा कि आज इसको आप साफ करा दीजिए उसके बाद एडीएम की जिम्मेदारी होगी।जब जिलाधिकारी शौचालय के पास पहुंचे तो वहां पर कई वकील भी पहुंच गए। उसके बाद शौचालय को लेकर जिलाधिकारी ने वकीलों से बात की। जिसके बाद कलेक्ट्रेट के मेन गेट से शौचालय को हटाने का निर्देश जिला अधिकारी ने दिया साथ ही शौचालय से लगी कैंटीन को भी हटाने के निर्देश दिए कहा कि कैंटीन को दूसरी जगह दी जाएगी। जिलाधिकारी की ऐसी कार्यशैली को देखकर वकील से लेकर आम जनता बेहद खुश दिख रही है।

अधिवक्ता रितेश शर्मा ने बताया कि डीएम उनके पास आए और कहा कि इस गंदी नाली को साफ करा दीजिए उसके बाद हम चाय पीएंगे। ये सुनते ही वकील काफी खुश नजर आए। वकीलों का कहना है कि जिस शौचालय के पास लोग रूकना पसंद नही करते थे आज डीएम साहब वहां पर आधा घंटा रुके और शौचालय को हटाने के निर्देश दिए। वकीलों का कहना है कि जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी का काम देखकर पूर्ब में डीएम रहे विजय किरण आनंद की याद आ गई। क्योंकि इससे पहले विजय किरण आनंद ने कलेक्ट्रेट परिसर का भ्रमण कर वकीलों से बात की और अब जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने ऎसा किया।

Tags:    

Similar News