Etawah News: थाने पर पहुंचे डीएम-एसएसपी, समाधान दिवस पर सुनी जनता की फ़रियाद

Etawah News: समाधान दिवस के मौके पर सिविल लाइन थाने और फ्रेंड्स कॉलोनी थाने पर पहुंचकर जिला अधिकारी अवनीश राय और एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने जनता की समस्याओं को सुना ।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2023-02-25 21:32 IST

इटावा: थाने पर पहुंचे डीएम-एसएसपी, समाधान दिवस पर सुनी जनता की फ़रियाद

Etawah News: यूपी के इटावा में चतुर्थ शनिवार को जनपद के सभी थानों पर समाधान दिवस का आयोजन किया गया। समाधान दिवस के मौके पर सिविल लाइन थाने और फ्रेंड्स कॉलोनी थाने पर पहुंचकर जिला अधिकारी अवनीश राय और एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने जनता की समस्याओं को सुना और उनकी समस्याओं का शीघ्र समाधान कराने के आदेश दिए।

इटावा में भी समय-समय पर समाधान दिवस का आयोजन किया जाता है, जिसमें जनता अपनी समस्याओं को लेकर अधिकारियों को अवगत कराती और अधिकारी भी उनकी समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करने का प्रयास करते हैं। इसी को लेकर शनिवार को जनपद के तमाम थानों पर समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जहां पर जनपद के तमाम थानाध्यक्ष व अन्य अफसरों ने जनता की समस्याओं को सुना और उनकी समस्याओं का उन्हें समाधान कराने का आश्वासन दिया।

समस्याओं को जल्द से जल्द दूर किए जाने के निर्देश

इसी मौके पर जिलाधिकारी अवनीश राय, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा शहर में मौजूद सिविल लाइन थाने और फ्रेंड्स कॉलोनी थाने पर पहुंचे जहां पर फरियाद लेकर आए फरियादियों की डीएम और एसएसपी ने समस्याओं को बारीकी से सुना। समस्याओं को सुनने के बाद डीएम एसएसपी ने समाधान दिवस पर मौजूद अधिकारियों को आदेश दिए कि जनता की जो भी समस्या है और समस्याओं को जल्द से जल्द दूर किया जाए।

एसएसपी ने कोतवाली का किया औचक निरीक्षण

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा जनता की समस्याओं को सुनने के बाद अचानक कोतवाली में पहुंच गए जहां पर उन्होंने कोतवाली का औचक निरीक्षण किया। यहां पर एसएसपी ने महिला हेल्पलाइन, सीसीटीएनएस कार्यालय, प्रभारी निरीक्षक कार्यालय समेत अभिलेखों को चेक किया और इसी दौरान उन्होंने कोतवाली परिसर में साफ सफाई की व्यवस्थाओं को भी देखा और पुलिस कर्मियों को आदेश भी दिए कि किसी भी तरीके की लापरवाही न बरती जाए। इस दौरान आला अफसर को देख कर वहां तैनात पुलिसकर्मी हलकान रहे और व्यवस्थाओं को सही दिखाने की कवायद करते नज़र आए।

Tags:    

Similar News