पंचायत चुनाव: प्रधान पद के प्रत्याशी का संदिग्ध हालत में मिला शव, मचा हड़कंप

जूनापुर निवासी रामबरन हाल ही में सम्पन्न हुए पंचायत चुनावों में खीरों ग्रामसभा से प्रधान प्रत्याशी के पद पर चुनाव लड़..

Report By :  Narendra Singh
Update: 2021-04-18 09:19 GMT

रायबरेली केस (फोटो- सोशल मीडिया)

रायबरेली: रायबरेली में प्रथम चरण के पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से निपटे ही थे कि मतदान के तीसरे दिन आज खीरो थाना क्षेत्र के जूनापुर गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब गांव से कुछ दूरी पर पुल के नीचे खीरों ग्रामसभा से प्रधान पद के लिए चुनाव लड़ रहे रामबरन का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। प्रधान उम्मीदवार का शव मिलने की सूचना आग की तरह गांव में फ़ैल गई और देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। इसी बीच किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार जूनापुर निवासी रामबरन हाल ही में सम्पन्न हुए पंचायत चुनावों में खीरों ग्रामसभा से प्रधान प्रत्याशी के पद पर चुनाव लड़ रहा था।कल शाम को किसी के साथ घर से निकला था और उसके बाद उसका शव गांव के करीब से निकली नहर के पुल के नीचे मिला। घर वालो को जैसे ही इसकी सूचना मिली वह भागकर मौके पर पहुंचे और रोना बिलखना शुरू कर दिया।

रायबरेली (फोटो- सोशल मीडिया) 

मौके पर ग्रामीणों का हुजूम जमा हो गया। इसी बीच सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई प्रधान पद का उम्मीदवार था और कल शाम किसी के साथ निकल था और वापस नही आया और आज उसका शव पुलिया के पास मिला।

पंचायत चुनाव सकुशल सम्पन्न होने के बाद आज जब गांव के बाहर प्रधान प्रत्याशी का शव मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। स्थानीय खीरों पुलिस और सीओ लालगंज मौके पर पहुंचे। लालगंज सीओ अंजनी चतुर्वेदी ने बताया कि एक बुजुर्ग का शव मिलने की सूचना मिली थी शव को कब्जे में ले लिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।

Tags:    

Similar News